नई दिल्ली/पानीपत, जेएनएन। बांग्लादेश से शादी का झांसा देकर दिल्ली लाई गई किशोरी को दुष्कर्म के बाद मानव तस्कर के हाथों बेंच दिया गया। तस्कर ने उसे पानीपत के शहर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रखा और दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसे देह व्यापार के धंधे में भी धकेल दिया। दो युवकों ने उसे पानीपत में ही हवस का शिकार बनाया। हालांकि, किशोरी ने हिम्मत दिखाई और बाथरूम जाने के बहाने छत से पड़ोसी के घर में कूद गई। पड़ोसी की मदद से उसने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करा दिया। वहीं, मानव तस्करी गिरोह के सरगना राहुल और संदीप की तलाश की जा रही है।

पीड़िता ने बताया कि बीते फरवरी में बांग्लादेश में दिल्ली का युवक संदीप उसके संपर्क में आया। संदीप उसे शादी का झांसा देकर दिल्ली ले आया। इसके साथ दो दिन तक दुराचार किया। बाद में आरोपित ने उसे दिल्ली में मानव तस्कर राहुल को बेच दिया। राहुल ने भी उसके साथ दुराचार किया।

आरोपित ने उसे तीन से छह हजार रुपये में तीन महीने तक दिल्ली, पानीपत सहित कई शहरों में दर्जनों लोगों को सौंपा। 4 मई की रात को राहुल उसे पानीपत बस स्टैंड पर अजय और मनु के हवाले कर गया। इसकी एवज में राहुल ने पैसे लिए थे।

दिल्ली-NCR की खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस