नई दिल्ली [जेएनएन]। गोविंदपुरी इलाके में किसी हैवान ने ढाई माह की बच्ची को ज्वलनशील पदार्थ पिला दिया। घटना के वक्त बच्ची की मां छत पर गई थी। छत से लौटने पर मां ने देखा कि बच्ची जमीन पर तड़प रही थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। बच्ची को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। घटना के पिता (शानू) ड्यूटी पर था उसकी पत्‌नी नजरीन बच्चों के साथ घर पर थी। नजरीन शाम को छत पर सूख रहे कपड़े उठाने गई जब नीचे आई तो बच्ची जमीन पर तड़प रही थी और उसके मुह से झाग निकल रहा था।

यह भी पढ़ें: मोबाइल चोरी का इलजाम लगाकर युवक को दूसरी मंजिल से फेका

नजरीन ने पड़ोसियों की मदद से बच्ची को मजीदिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने हालत गभीर देख उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरो ने बताया कि किसी ज्वलनशील पदार्थ की वजह से उसका गला छिल गया है और पेट में अदरूनी घाव हुआ है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्ची के गाल पर जले का निशान मिला है। इससे आशंका है कि उसे कोई ज्वलनशील पदार्थ पिलाया गया है। लेकिन यह तेजाब है, इस पर संदेह है। पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि बच्ची को किसने ज्वलनशील पदार्थ पिलाया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में जिंदा मोर्टार शेल मिलने से हडकंप, NSG का सर्च ऑपरेशन जारी

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस