Move to Jagran APP

किरोड़ीमल कॉलेज में बोगस वोटिंग करते पकड़े गए 3 छात्र, बंटे गलत बैलेट नंबर के पर्चे

एबीवीपी के सचिव पद के उम्मीदवार योगित राठी का बैलेट नंबर 3 है लेकिन कॉलेज परिसर में उनके बैलेट नंबर 1 नंबर के पर्चे बांटे गए।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 03:42 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 03:42 PM (IST)
किरोड़ीमल कॉलेज में बोगस वोटिंग करते पकड़े गए 3 छात्र, बंटे गलत बैलेट नंबर के पर्चे
किरोड़ीमल कॉलेज में बोगस वोटिंग करते पकड़े गए 3 छात्र, बंटे गलत बैलेट नंबर के पर्चे

नई दिल्ली, जेएनएन। किरोड़ीमल कॉलेज में पांच छात्र बोगस मतदान करते पाए गए। किरोड़ीमल कॉलेज के डूसू चुनाव के रिटर्निंग ऑफिसर एस.पी.त्रिपाठी ने बताया कि दोपहर को 11.30 बजे के करीब कॉलेज के ही 3 छात्र बूथ पर दूसरे छात्रों के आईडीकार्ड लेकर मतदान करने पहुंचे थे। इन पर कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

उधर, एबीवीपी के सचिव पद के उम्मीदवार योगित राठी का बैलेट नंबर 3 है लेकिन कॉलेज परिसर में उनके बैलेट नंबर 1 नंबर के पर्चे बांटे गए। जबकि बैलेट नंबर 1 एबीवीपी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अक्षित दहिया का है।

दोपहर 38 फीसद मतदान

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ ( डूसू) चुनाव में नॉर्थ कैंपस के सभी कॉलेजों के 17 बूथों पर कुल 38 फीसद तक मतदान हुए। छात्र और छात्राएं सुबह से ही कॉलेज में मतदान देने पहुंचे। सुबह के कॉलेजों में सुबह 8.30 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान हुए। कई कॉलेजों में सुबह 8 से 10.30 बजे के दौरान छात्र सामान्य संख्या में वोट देने पहुंचे।

सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक कॉलेजों में भीड़ बढ़ने लगी। हिंदू कॉलेज, रामजस कॉलेज, किरोड़ीमल कॉलेज, लॉ फैकल्टी में सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12 बजे के दौरान लंबी कतारें छात्रों की नजर आई। नॉर्थ कैंपस की बात करें तोह इन्हीं कॉलेज और फैकल्टी में सबसे ज्यादा वोटर हैं जिसमें डूसू चुनाव के नतीजे काफी निर्भर करते हैं। लॉ फैकल्टी में 7 हज़ार वोटर और किरोड़ीमल, रामजस और हिंदू कॉलेज में करीब 5 हज़ार वोटर हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK