Move to Jagran APP

दीपक हत्याकांडः एक सप्ताह बाद पांच दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज Faridabad News

फरीदाबाद पुलिस ने दीपक की संदिग्ध मौत के मामले में उसके पांच दोस्तों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

By Edited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 04:47 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 06:08 PM (IST)
दीपक हत्याकांडः एक सप्ताह बाद पांच दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज Faridabad News
दीपक हत्याकांडः एक सप्ताह बाद पांच दोस्तों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज Faridabad News

फरीदाबाद, जेएनएन। अहीरवाड़ा बल्लभगढ़ निवासी 30 वर्षीय दीपक की 14 जून को संदिग्ध हालत में मौत के मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके पांच दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। दीपक एनआइटी-5ई में अपने दोस्त कुणाल के घर मृत मिला था। उस वक्त कुणाल व अन्य दोस्तों ने ड्रग्स की ओवरडोज के कारण दीपक की मौत का कारण बताया था।

loksabha election banner

दीपक के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कराने की बात कही थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने में अभी 15 दिन का समय है, परिजनों ने रिपोर्ट का इंतजार किए बिना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा। पुलिस ने कुणाल, जतिन, करण, प्रदीप और गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवक के पिता महेश कुमार ने बताया कि बेटा दीपक एनआइटी-5 स्थित एक कॉफी कैफे में दो महीने से सहायक के तौर पर काम करता था।

13 जून दोपहर 11 बजे वह ड्यूटी के लिए निकला था। अन्य दिनों में वह रात 11 बजे तक घर आ जाता था, मगर बृहस्पतिवार रात नहीं आया। अगले दिन सुबह एनआइटी-5 ई निवासी दोस्त कुणाल ने फोन कर दीपक की तबीयत खराब होने की सूचना दी। परिजन बादशाह खान अस्पताल पहुंचे तो उन्हें दीपक मृत मिला। कुणाल ने उन्हें बताया कि शाम को दीपक उसके घर था। दीपक ने एक पुड़िया में सफेद पाउडर लिया था, इसे खाकर ही उसकी तबीयत बिगड़ी। जांच अधिकारी एएसआइ महावीर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.