Move to Jagran APP

Delhi Crime News: रंगदारी न देने पर डाक्टर के क्लीनिक पर फायरिंग, वारदात सीसीटीवी में कैद

Delhi Crime News दांतों के डाक्टर के क्लीनिक पर हवाई फायर कर उन्हें डराने की कोशिश की। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची गो¨वदपुरी थाना पुलिस ने पीड़ित डाक्टर के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sun, 28 Nov 2021 09:58 AM (IST)Updated: Sun, 28 Nov 2021 11:16 AM (IST)
Delhi Crime News: रंगदारी न देने पर डाक्टर के क्लीनिक पर फायरिंग, वारदात सीसीटीवी में कैद
Delhi Crime News: फायरिंग की पूरी वारदात क्लीनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। रंगदारी न देने पर कालकाजी इलाके में शनिवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने दांतों के डाक्टर के क्लीनिक पर हवाई फायर कर उन्हें डराने की कोशिश की। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची गो¨वदपुरी थाना पुलिस ने पीड़ित डाक्टर के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फायरिंग की पूरी वारदात क्लीनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दो दिन पहले लाजपत नगर इलाके में भी बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर के आफिस पर पहुंचकर उनसे 20 लाख रुपये की मांग की थी और रंगदारी न देने पर प्रापर्टी डीलर को जान से मारने की धमकी दी थी।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कालकाजी में विशाल डेंटल क्लीनिक है। शनिवार दोपहर बाद 2.30 बजे पुलिस को यहां फायरिंग की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची गो¨वदपुरी थाना पुलिस को क्लीनिक पर मौजूद शख्स ने बताया कि एक बाइक पर दो युवक सवार थे। दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था। आरोपित ने क्लीनिक के बाहर आकर बाइक रोकी और पीछे बैठे युवक ने पिस्तौल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान क्लीनिक पर बैठा व्यक्ति बाल-बाल बच गया और गोली रजिस्टर में जा लगी। दोनों आरोपित क्लीनिक पर बैठे युवक को धमकी देते हुए चले गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

उधर, दूसरा मामला लाजपत नगर इलाके का है, जहां प्रापर्टी डीलर जसमीत सिंह उर्फ हैप्पी के आफिस पर एक युवक पिस्तौल लेकर पहुंचा था। वहां उसने आफिस में बैठे युवक को धमकी दी कि अगर जसमीत ने 20 लाख रुपये नहीं दिए तो उसके परिवार वालों की हत्या कर दी जाएगी। आफिस में बैठे युवक ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की तो वह वहां से फरार हो गया। इसके बाद युवक ने मामले की शिकायत पुलिस और जसमीत को दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.