दिल्ली, जेएनएन। अलीपुर इलाके में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मार दी। घायल की पहचान सन्नी जैन (29) के रूप में हुई है। उन्हें गंभीर हालत में शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश कर रही है।

वारदात में गोगी गैंग के बदमाशों की शामिल होने की बात सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार सन्नी जैन की अलीपुर गांव में हार्डवेयर व सेनेटरी के सामान की दुकान है। वह शनिवार को दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक सवार तीन युवक दुकान के सामने आकर रुके। इसमें से एक युवक दुकान के अंदर आया और सन्नी से श्रद्धानंद कॉलेज जाने का रास्ता पूछने लगा। रास्ता पूछकर युवक चला गया और दो मिनट बाद अपने एक साथी के साथ दोबारा आया।

दोनों ने सन्नी पर तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें दो गोली उन्हें लगीं। गोली उनके पेट में लगी है। वारदात के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। इसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

पिता से मांगी गई थी रंगदारी

सूत्रों के अनुसार गत साल 17 दिसंबर को सन्नी के पिता को फोन कर बदमाशों ने 50 लाख रुपये रंगदारी मांगी थी। शुरू में उन्होंने इस घटना को मजाक समझकर नजरअंदाज कर दिया था, लेकिन बाद में दोबारा वाट्सएप कॉलिंग के जरिये उनसे रंगदारी की मांग की गई और रंगदारी नहीं देने पर उन्होंने उनके बेटे को गोली मारने की धमकी भी दी थी।

उनसे कुख्यात बदमाश जितेंद्र गोगी के नाम से रंगदारी की मांग की गई थी। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। अलीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दो बदमाशों अमन एवं अरुण को उस वक्त दबोच लिया था, जब दोनों रंगदारी की रकम लेने के लिए आए थे। सन्नी पर हुए हमले को इस घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप