Move to Jagran APP

घरेलू हिंसा की शिकार दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सब्जी काटने वाले चाकू से भी वार करने की शिकायत महिला ने की। पति की मारपीट के बीच महिला किसी तरह से अपनी जान बचाकर निकली और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 01:43 PM (IST)
घरेलू हिंसा की शिकार दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल ने पति के खिलाफ दर्ज कराई FIR
महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने अपने पति के खिलाफ जाफरपुरकलां थाना में शिकायत दी है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी शादी को करीब दो दशक बीत चुके हैं। पति चार वर्ष पहले सेवानिवृत्त हुए हैं। लेकिन इस बीच उनका बर्ताव काफी आक्रामक हो गया है। वे मारपीट करते हैं। विगत वर्ष भी उन्होंने मारपीट की थी, लेकिन तब समझौता हो गया। लेकिन उनकी हरकतें जारी रहीं। वे पैसे की मांग करते रहते हैं। धमकी देते हैं कि यदि पैसे नहीं दिए तो बदनाम कर दूंगा।

loksabha election banner

नौ जनवरी को भी पति ने मारपीट की। इस दौरान न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि अशोभनीय हरकत की। बेल्ट से मारा और सुए से वार किया। सब्जी काटने वाले चाकू से भी वार करने की शिकायत महिला ने की। पति की मारपीट के बीच महिला किसी तरह से अपनी जान बचाकर निकली और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिसकर्मी की जेब से पैसा निकालते धरा

वहीं, नंद नगरी इलाके में डीटीसी की बस में सफर कर रहे एक पुलिसकर्मी की जेब से चोर रकम पार करने लगा। जैसे ही यात्रियों की नजर चोर पर पड़ी उन्होंने तुरंत उसे पकड़ लिया। यात्रियों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। आरोपित की पहचान आरिफ के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार हरिओम अलीगढ़ के रहने वाले हैं। वह दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं। उनकी तैनाती खजूरी खास थाने में है। वह थाने जाने के लिए नंद नगरी स्थित गगन सिनेमा के पास बस में बैठे। बस में एक चोर उनकी जेब से रकम पार करने लगा। चोर की हरकत को बस में बैठे दूसरे यात्रियों ने देख लिया और उसे दबोच लिया। आरोपित सुंदर नगरी का रहने वाला है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.