Move to Jagran APP

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने कांस्टेबल की बाइक लूटी, सिंघु बॉर्डर से ड्यूटी कर लौट रहे थे घर

सिंघु बार्डर से ड्यूटी कर घर लौट रहे दिल्ली पुलिस की पांचवीं बटालियन में कार्यरत कांस्टेबल मनराज की बाइक बदमाशों ने लूट ली। इस दौरान तीनों बदमाश चाकू से लैस थे और कांस्टेबल को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 12:56 PM (IST)
दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने कांस्टेबल की बाइक लूटी, सिंघु बॉर्डर से ड्यूटी कर लौट रहे थे घर
सिंघु बॉर्डर से ड्यूटी कर लौट रहे कांस्टेबल की बाइक बेखौफ बदमाश लूटी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजधानी में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब पुलिसकर्मियों के साथ भी लूटपाट की वारदात को अंजाम देने से नहीं हिचकते हैं। सिंघु बार्डर से ड्यूटी कर घर लौट रहे दिल्ली पुलिस की पांचवीं बटालियन में कार्यरत कांस्टेबल मनराज की बाइक बदमाशों ने लूट ली। इस दौरान तीनों बदमाश चाकू से लैस थे और कांस्टेबल को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। कांस्टेबल की शिकायत पर विकासपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक मनराज राजनगर पालम में रहते हैं। अभी सिंघु बार्डर पर उनकी तैनाती है। 17 जुलाई को अपनी ड्यूटी खत्म कर वे घर वापस आ रहे थे। पीरागढ़ी में जैसे ही जनकपुरी के लिए एलीवेटेड रोड पर आए शाहपुरा के पास तीन बाइक सवारों ने पहले उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं रुके। बाद में बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। इस दौरान वे सादी वर्दी में थे। बदमाश अपनी बाइक से उतरे और चाकू दिखाते हुए उन्हें धमकाने लगे।

मनराज ने पुलिसकर्मी होने की बात कह बदमाशों का विरोध किया तो वे तीनों मारपीट करने लगे। बदमाशों की संख्या ज्यादा होने के कारण मनराज अपनी बाइक को छोड़कर पीछे हटने लगे। मौका मिलते ही बदमाश उनकी बाइक लूटकर फरार हो गए।

प्रवेश परीक्षा देने आए शख्स से लूटपाट, गिरफ्तार

वहीं, एयरफोर्स में प्रवेश परीक्षा के लिए राजस्थान के झुंझुनू जिले से आए मामा-भांजे के साथ चाकू की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को द्वारका नार्थ थाना पुलिस ने 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान बजाज एंक्लेव निवासी राहुल (19) व धौला (23) के रूप में हुई है। पुलिस को आरोपितों के पास से एक बटनदार चाकू, एक खंजर, दो लूटे गए मोबाइल फोन व शिकायतकर्ता का आधार कार्ड बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक आरोपित धौला के खिलाफ द्वारका नार्थ थाने में पहले से एक आपराधिक मामला दर्ज है।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे नशे की आदी है और नशे के लिए पैसे नहीं होने पर लूट की वारदात की योजना बनाई थी। मामले में पुलिस को आरोपितों के तीसरे साथी बिंदू उर्फ काला की तलाश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.