Move to Jagran APP

Delhi Murder News : बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिता की बैट से पीटकर हत्या

उत्तरी जिला के बुराडी थाना क्षेत्र में बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर 50 वर्षीय बुजुर्ग पिता कुलदीप कात्याल की क्रिकेट बैट व लाठी इत्यादि से पीटकर हत्या कर दी गई।

By Edited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 10:35 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 02:46 PM (IST)
Delhi Murder News : बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिता की बैट से पीटकर हत्या
Delhi Murder News : बेटी से छेड़छाड़ के विरोध पर पिता की बैट से पीटकर हत्या

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। उत्तरी-जिला के बुराडी थाना क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर शुरू हुए विवाद में महिला के पिता व भाई पर बैट से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान पिता की मौत हो गई, जबकि भाई का इलाज चल रहा है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि विवाद कुत्ता बाहर छोड़ने को लेकर शुरू हुआ था। बुराड़ी पुलिस ने हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित चाचा और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक कुलदीप कात्याल परिवार के साथ संत नगर में रहते थे। उनकी संत नगर में ही मोबाइल मरम्मत की दुकान है। उनके घर से कुछ दूरी पर ही दूसरी गली में बेटी माला पति अशोक और बच्चों के साथ रह रही हैं। माला के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला बकुल अक्सर उन पर फब्तियां कसता रहता था।

prime article banner

आरोप है कि जन्माष्टमी पर बुधवार की रात करीब 11.30 बजे वह मंदिर से लौटी थीं। उसी समय गेट पर बंधा उनका कुत्ता भौंकने लगा। इसी बीच शराब के नशे में धुत बकुल वहां पहुंचा और उसने अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो वह मारपीट करने पर उतारू हो गया। झगड़ा होता देख माला के बेटे गगन ने घर में मौजूद अपने पिता अशोक को बुला लिया। इसी बीच बकुल का चाचा दीपक भी वहां पहुंच गया और दोनों अशोक को पीटने लगे।

इस पर गगन दुकान से नाना कुलदीप और मामा शंभू को बुला लाया। इसी बीच बकुल एवं उसके परिवार के नौ और सदस्य पहुंच गए। आरोप है कि उन्होंने क्रिकेट खेलने वाले बैट और लाठी डंडे से हमला कर दिया। इसमें कुलदीप के सिर पर गहरी चोट लगी, और शंभू भी गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देख सभी आरोपित फरार हो गए। इधर परिजन घायल पिता-पुत्र को बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर गए। यहां से कुलदीप को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान बृहस्पतिवार की सुबह करीब नौ बजे उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट दर्ज कर बुराड़ी थाना पुलिस ने आरोपित बकुल और उसके चाचा दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.