Move to Jagran APP

कार में अगवा कर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज -Faridabad News

महिला थाना क्षेत्र से कुछ युवकों ने एक महिला को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Edited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 06:02 PM (IST)
कार में अगवा कर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज -Faridabad News
कार में अगवा कर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज -Faridabad News
बल्लभगढ़, जेएनएन। महिला थाना क्षेत्र से कुछ युवकों ने एक महिला को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किसी काम के लिए पैदल जा रही थी। जैसे ही गली से मुख्य सड़क पर पहुंची, तभी पीछे से बराबर में कार आकर रुकी। उसमें से दो युवक उतरे। उन्होंने धक्का मारकर कार में बैठा लिया।

loksabha election banner

इसके बाद किसी अनजान जगह ले गए, जहां पर उन्होंने दुष्कर्म किया। आरोपित शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

महिला थाना प्रभारी रेनू ने बताया कि पुलिस ने एक नामजद आरोपित सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.