Move to Jagran APP

स्वच्छता के बारे में सरकार को ऐसे दे सकते हैं सुझाव, बस इस एप को करें डाउनलोड

लोग स्वयं भी स्वच्छता अभियान में भाग लेना चाहते हैं या स्वच्छता को लेकर सुझाव देना चाहते हैं। नगर निगम स्वच्छता एप के बारे में लोगों को जागरूक कर रहा है।

By Edited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 08:47 PM (IST)
स्वच्छता के बारे में सरकार को ऐसे दे सकते हैं सुझाव, बस इस एप को करें डाउनलोड
स्वच्छता के बारे में सरकार को ऐसे दे सकते हैं सुझाव, बस इस एप को करें डाउनलोड

बल्लभगढ़, जेएनएन। नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अमरदीप जैन ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली। जैन ने अधिकारियों नगर निगम स्वच्छता एप के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए कहा है, ताकि लोग स्वच्छता एप अपने सुझाव और फीडबैक दे सकें।

loksabha election banner

लोगों से मिलने वाले फीडबैक के अनुसार शहर में स्वच्छता को बढ़ावा दिया जा सके। कई जगह शहर में गंदगी पड़ी होती है, लेकिन उसके बारे में जानकारी नहीं मिलती है। कर्मचारी भी कई बार स्वच्छता की तरफ ध्यान नहीं देते हैं।

लोग स्वयं भी स्वच्छता अभियान में भाग लेना चाहते हैं या स्वच्छता को लेकर सुझाव देना चाहते हैं। उन्होंने अपने अधिकारियों से वार्डों का दौरा करने के लिए भी कहा है।

संयुक्त आयुक्त जैन ने लोगों को जागरूक करने के लिए नगर निगम के वार्ड नंबर-40 का भी दौरा किया। इस दौरान के साथ वार्ड की महिला पार्षद के पति राकेश गुर्जर, वार्ड के उपमंडल अधिकारी राजपाल सिंह, सफाई निरीक्षक ब्रजमोहन भी मौजूद थे। उन्होंने स्थानीय लोगों से कहा कि स्वच्छता के बारे में जो भी आपके मन में विचार आते हैं, उसके बारे में स्वच्छता एप पर अवश्य बताएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.