Move to Jagran APP

कॉलेज के लैब अटेंडेंट का सनसनीखेज खुलासा 'कई छात्राओं से बनाए शारीरिक संबंध'

सूत्रों के अनुसार रिमांड के दौरान उसने पुलिस को बताया कि कुछ छात्राओं को उसने पास कराने या किसी अन्य झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाए थे।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 08:29 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 11:12 AM (IST)
कॉलेज के लैब अटेंडेंट का सनसनीखेज खुलासा 'कई छात्राओं से बनाए शारीरिक संबंध'
कॉलेज के लैब अटेंडेंट का सनसनीखेज खुलासा 'कई छात्राओं से बनाए शारीरिक संबंध'

फरीदाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में राजकीय कॉलेज की छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने के मामले में नया मोड़ आया है। आरोपित लैब अटेंडेंट ने अन्य छात्राओं से शारीरिक संबंध बनाने की बात पुलिस के सामने कबूल की है। उसके कबूलनामे के आधार पर पुलिस ने मुकदमे में दुष्कर्म की धाराएं जोड़ दी हैं। अब तक इस मामले में छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने की धाराएं लगी थीं। दुष्कर्म की धारा जुड़ने के बाद आरोपितों की परेशानी बढ़ गई है। अब अदालत से जमानत लेना उनके लिए आसान नहीं होगा।

loksabha election banner

आरोपित लैब अटेंडेंट को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस ने शनिवार को बल्लभगढ़ से गिरफ्तार किया था। रविवार को उसे अदालत से दो दिन की रिमांड पर लिया गया। सूत्रों के अनुसार रिमांड के दौरान उसने पुलिस को बताया कि कुछ छात्राओं को उसने पास कराने या किसी अन्य झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाए थे। उसने अन्य आरोपितों द्वारा भी ऐसा किए जाने की बात पुलिस को बताई है।

पुलिस की कोशिश रिमांड के दौरान सबूत जुटाने की है। हालांकि जानकारों का कहना है कि जब तक आरोपितों की शिकार कोई छात्र सामने आकर पुलिस को बयान नहीं देती तब तक दुष्कर्म की धाराएं लगाए जाने का कोई औचित्य नहीं है। इस मामले में गिरफ्तार चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी विक्रम की दो दिन की रिमांड पूरी होने पर रविवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। वहीं तीसरा आरोपित एसोसिएट प्रोफेसर सीएम वशिष्ठ फरार है।

बता दें कि कॉलेज की छात्र ने एसोसिएट प्रोफेसर, लैब अटेंडेंट व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था। छात्र ने कॉल रिकॉर्डिंग व वीडियो भी पुलिस को सौंपी जिसमें लैब अटेंडेंट उससे होटल में चलने की बात कहते सुना जा सकता है। इस पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

विक्रम दो दिन की रिमांड पर जगदेव और वशिष्ठ फरार

राजकीय कॉलेज की छात्रा पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने के आरोप का सामना कर रहे आरोपित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी विक्रम को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है। विक्रम को पुलिस ने बुधवार देर शाम गिरफ्तार किया था। बृहस्पतिवार देर शाम अदालत ने उसे रिमांड पर भेजा। इस मामले में दो आरोपितों एसोसिएट प्रोफेसर सीएम वशिष्ट और लैब अटेंडेंट जगदेव फरार हैं। बुधवार को एसोसिएट प्रोफेसर ने वकील के माध्यम से अदालत में अग्रिम जमानत याचिका भी लगाई थी, मगर अदालत ने उस पर सुनवाई के लिए 28 मई तारीख दी।

सूत्रों का कहना है कि रिमांड के दौरान विक्रम ने बताया है कि वह छात्राओं से शादी करने के लिए कहता था। इस तरह वह बातचीत की शुरुआत करता था। वह छात्राओं को अन्य आरोपितों के पास बुलाकर ले जाता था। पुलिस का कहना है कि जगदेव इस मामले की अहम कड़ी है। उसके पकड़े जाने के बाद ही स्थिति पूरी तरह स्पष्ट होगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.