नई दिल्ली/गाजियाबाद, जेएनएन। निजी टेलीविजन चैनल कलर्स के शो 'कसम तेरे प्यार की' में बतौर अभिनेता काम कर रहे अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस पर थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। अंश की मानें तो पुलिस ने उन्हें और उनके भाई को हिरासत में लेकर थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया है। वहीं, अभिनेता अंश का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह गाजियाबाद के एक स्टोर में तोड़फोड़ कर रहे हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेता अंश अरोड़ा ने वैशाली के शॉप्रिक्स मॉल में खरीदारी के दौरान हुई झड़प के मामले में पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री और मानवाधिकार आयोजन में की है। पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं।

बताया जा रहा है कि अभिनेता अंश अरोड़ा 11 मई को वैशाली स्थित शॉप्रिक्स मॉल में खरीदारी करने गए थे। यहां उन्होंने हॉट डॉग का आर्डर किया था। ऑर्डर लेट होने पर उनकी स्टाफ से कहासुनी हो गई थी। उन्होंने बिलिग काउंटर के पास एलईडी तोड़ने का प्रयास किया था। दूसरे दिन जाकर उन्होंने स्टोर संचालक से मांफी मांगी और नुकसान की भरपाई करने की बात कही, लेकिन स्टोर संचालक ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।

आरोप है कि पुलिस ने हिरासत में उनके साथ काफी मारपीट की। दूसरे दिन शांति भंग की धाराओं में मजिस्ट्रेट के सम्मुख पेश कर दिया। जहां से उन्हें जमानत मिली। पुलिस की पिटाई से उनके हाथ पैर में गंभीर चोट आयी है। इसकी शिकायत उन्होंने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एसएसपी से की है। एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि अभिनेता ने हिरासत में पुलिस द्वारा उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मानवाधिकार आयोग से शिकायत
अंश अरोड़ा का दावा है कि पुलिस ने उन पर काफी टॉर्चर किया है। इसके बाद वह अगले दिन आईसीयू में थे। अंश ने अस्पताल से फोटोज शेयर की हैं। इसके अलावा एक्टर ने राष्ट्रीय मानवाधिकार को भी खत लिखा है।

वहीं, एक बात यह भी सामने आ रही है कि ऑर्डर देने के बाद जब अभिनेता ने बिल के बारे में पूछा, तो होटल के स्टाफ ने कहा कि उन्हें ऑर्डर के लिए एक घंटा इंतजार करना होगा। अंश की मानें तो  उन्होंने स्टोर के स्टाफ से ऑर्डर कैंसिल करने को कहा क्योंकि वह लेट हो रहे थे। इस पर स्टाफ ने कोई जवाब नहीं दिया। अंश अरोड़ा के मुताबिक इसके बाद उनकी स्टोर के स्टाफ से झड़प हुई थी। अंश के मुताबिक अगले दिन (12 मई) वह जब माफी मांगने गए तो उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप