Move to Jagran APP

Double Murder in Delhi: फाइनेंसर और उसके साथी की हत्या, 14 अक्टूबर को हुए थे अचानक गायब

Double Murder in Delhiअमित हुड्डा और निखिल दोनों 14 अक्टूबर को अचानक गायब हो गए थे। तीन दिन बाद रोहिणी जिले की मुनक नहर से 17 अक्टूबर को दोनों का शव पुलिस को मिला।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 03:32 PM (IST)
Double Murder in Delhi: फाइनेंसर और उसके साथी की हत्या, 14 अक्टूबर को हुए थे अचानक गायब
Double Murder in Delhi: फाइनेंसर और उसके साथी की हत्या, 14 अक्टूबर को हुए थे अचानक गायब

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Double Murder in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में एक नामी फाइनेंसर और उसके साथी का अपहरण करने के बाद दोनों हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जान गंवाने वाले फाइनेंसर का नाम अमित हुड्डा और उसके सहयोगी का नाम निखिल है। दोनों के शव 17 अक्टूबर को रोहिणी जिले की मुनक नहर में मिले थे। बताया जा रहा है कि फाइनेंसर अमित हुड्डा और उसके सहयोगी निखिल की हत्या गोलीमारकर की गई। हत्या के पीछे की वजह लेनदेन को माना जा रहा है। वहीं, परिजनों ने दो लोगों पर हत्या का शक जताया है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, अमित हुड्डा और निखिल दोनों 14 अक्टूबर को अचानक गायब हो गए थे। काफी तलाश करने पर भी नहीं मिले तो अगले दिन यानी 15 अक्टूबर को शाहबाद डेरी थाने में अमित हुड्डा के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई। वहीं, शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था।

इसके बाद इस मामले में हैरान करने वाला मामला तब सामने आया जब रोहिणी जिले की मुनक नहर से 17 अक्टूबर को दोनों का शव पुलिस को मिला। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को रोहिणी के अम्बेडकर मोर्चरी में लावारिस मानकर रखवा दिए थे।

परिजनों द्वारा पहचान के बाद अमित का पोस्टमार्टम हो चुका है, जबकि निखिल का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं हत्या के शक में नवीन ओर सहयोगियों की तलाश में छापेमारी जारी है। वहीं, एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

वहीं जान गंवाने वाले अमित हुड्डा के परिजन का आरोप है कि हरेवली के नवीन ओर बंटू से लेनदेन था और   उन्होंने ही गोली मारी है।

यहां पर बता दें कि पिछले कई दिनों से चोरी, झपटमारी की बढ़ती घटनाओं को लेकर पुलिस घिरी हुई है। ऐसे में ये डबल मर्डर पुलिस की मुश्किलें बढ़ा सकता है। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.