Move to Jagran APP

Delhi News: नंदनगरी में कुख्यात मादक पदार्थ महिला तस्कर का पूरा परिवार कर रहा था तस्करी, सात गिरफ्तार

Delhi News जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नंद नगरी में एक घोषित बदमाश महिला मादक पदार्थ की तस्करी हो रही है। इंस्पेक्टर किरणपाल सिंह और करमवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Fri, 30 Sep 2022 10:00 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 10:00 PM (IST)
Delhi News: नंदनगरी में कुख्यात मादक पदार्थ महिला तस्कर का पूरा परिवार कर रहा था तस्करी, सात गिरफ्तार
Delhi News: पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिलाएं हैं।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। नंद नगरी थाना पुलिस ने एक कुख्यात मादक पदार्थ महिला तस्कर को उसके परिवार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिलाएं हैं। आरोपितों की पहचान सीमा (50), उसकी 32 वर्षीय बेटी, दो बेटे आकाश व रोहन, दामाद सोनू, रिश्तेदार सन्नी व बेटे के दोस्त विकास के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से 36.9 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। सीमा नंद नगरी थाने की घोषित बदमाश है, उसपर पहले से 28 केस दर्ज हैं।

prime article banner

पुलिस ने सीमा को पांच वर्ष के लिए दिल्ली से बाहर भी किया था। जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नंद नगरी में एक घोषित बदमाश महिला मादक पदार्थ की तस्करी हो रही है। इंस्पेक्टर किरणपाल सिंह और करमवीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई।

तस्करों को पकड़ने के लिए टीम मौके पर पहुंचकर छिप गई, एक घर से दो महिला समेत सात लोग बाहर निकले। पुलिस ने सभी को रोक लिया और उनकी तलाशी ली। पुलिस को उनके पास से हेरोइन मिली। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि त्योहारी सीजन में सीमा आसपास के क्षेत्रों में परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मादक पदार्थ की तस्करी कर रही थी।

नंद नगरी में हो रही है तस्करी

आरडब्ल्यूए सीमापुरी विधानसभा ने नंद नगरी में धड़ल्ले से बिक रहे मादक पदार्थों को लेकर उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त से लिखित शिकायत की है। अध्यक्ष सूरज राठौर ने कहा कि आपराधिक प्रवृत्ति के लोग मादक पदार्थ खुलेआम बेच रहे हैं, जिस वजह से यहां के युवा नशे की लत में पड़ रहे हैं। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और पदार्थ को बिकने से रोका जाए। 

उधर, दिल्ली से सटे गाजियाबाद के डासना जेल में निरूद्ध विचाराधीन बंदी की इलाज के दौरान मौत हो गई है। संजयनगर स्थित संयुक्त अस्पताल में गंभीर हालत में इमरजेंसी में भर्ती कराए गए उक्त बंदी को बचाने का चिकित्सकों ने खूब प्रयास किया लेकिन उन्हे सफलता नहीं मिली।

जेल अधीक्षक आलोक सिंह के अनुसार थाना हापुड़ देहात पुलिस ने 38 वर्षीय सचिन को नौ अगस्त 2019 को पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके जेल भेजा था। शुक्रवार को सचिन बैरक में बेहोश होकर गिर पड़ा। जेल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के दौरान कराई गई ईसीजी जांच खराब आने में तुरंत बंदी को संयुक्त अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.