Move to Jagran APP

नोएडा: पवेलियन हाइट्स वन सोसायटी में इंजीनियर ने की खुदकशी, नहीं मिला सुसाइड नोट

जब दोस्त फ्लैट पर पहुंचा तो दरवाजा बंद मिला। काफी प्रयास के बाद दरवाजा नहीं खुलने पर दरवाजा खोलकर लोग अंदर पहुंचे तो शव पंखे से फंदे के सहारे लटका हुआ मिला।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 04:10 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 04:10 PM (IST)
नोएडा: पवेलियन हाइट्स वन सोसायटी में इंजीनियर ने की खुदकशी, नहीं मिला सुसाइड नोट
नोएडा: पवेलियन हाइट्स वन सोसायटी में इंजीनियर ने की खुदकशी, नहीं मिला सुसाइड नोट

नोएडा [जेएनएन]। सेक्टर 128 स्थित पवेलियन हाइट्स-वन सोसायटी में दिल्ली स्थित एक कंपनी में कार्यरत 25 वर्षीय इंजीनियर विकास कुमार ने शनिवार रात खुदकशी कर ली। फ्लैट में वह एक दोस्त के साथ रहता था और घटना के दौरान फ्लैट पर वह अकेला था। रविवार सुबह जब दोस्त फ्लैट पर पहुंचा तो दरवाजा बंद मिला। काफी प्रयास के बाद दरवाजा नहीं खुलने पर दरवाजा खोलकर लोग अंदर पहुंचे तो शव पंखे से फंदे के सहारे लटका हुआ मिला।

loksabha election banner

दोस्त के साथ रहता था इंजीनियर 

सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली एक्सप्रेस वे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अब तक खुदकशी के कारण का पता नहीं लग सका है। प्रभारी इंस्पेक्टर हंसराज भदौरिया ने बताया कि मृतक विकास मूलरूप से फरीदाबाद का रहने वाला है। वह प्रगति मैदान दिल्ली स्थित एक कंपनी में इंजीनियर था। सेक्टर 128 स्थित पवेलियन हाइट्स एक सोसायटी में अपने एक दोस्त के साथ 18वें फ्लोर पर स्थित फ्लैट में रहता था।

नहीं मिला सुसाइड नोट 

शनिवार शाम उसका दोस्त फ्लैट पर मौजूद नहीं था। रविवार सुबह करीब आठ बजे जब दोस्त फ्लैट पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी प्रयास कर दरवाजा खोलकर जब लोग अंदर पहुंचे तो पंखे से गमछा के सहारे फंदे से विकास का शव लटका मिला। इसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जिससे खुदकशी का कारण पता लगे। पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.