Move to Jagran APP

बत्तख वाली गली में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक को मौत के घाट उतारा

जाफराबाद इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। हमले में कई गोलियां एक युवक के सिर में जा लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 10:40 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 10:40 PM (IST)
बत्तख वाली गली में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक को मौत के घाट उतारा
बत्तख वाली गली में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक को मौत के घाट उतारा

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। जाफराबाद इलाके में बृहस्पतिवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। हमले में कई गोलियां एक युवक के सिर में जा लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि उसके साथी के दाहिने हाथ पर एक गोली लगी है, वह मौके से फरार होने में कामयाब रहा। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाश को पेट्रोलिंग कर रहे एक पुलिसकर्मी ने पिस्टल समेत धर दबोचा। पुलिस गिरफ्तार किए गए बदमाश से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या किसी गैंगवार के चलते हुई या आपसी रंजिश में। मृतक की पहचान राशिद रजा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं। ईद से कुछ दिन पहले ही वह हत्या के एक मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया था।

पुलिस के अनुसार राशिद परिवार के साथ गली ब्रह्मपुरी गली नंबर-17 में रहता था। परिवार में पिता हसन रजा, दो भाई व अन्य सदस्य हैं। इसके पिता अपने दो बेटों के साथ इलाके में एलपीजी सिलेंडर की सप्लाई का काम करते हैं। बृहस्पतिवार शाम को राशिद ब्रह्मपुरी गली नंबर-18 में रहने वाले अपने दोस्त मिरकार हैदर के साथ चौहान बांगर की बत्तख वाली गली में गया था।

उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने दोनों को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोलियां लगने से राशिद की मौके पर ही मौत हो गई, मिरकार मौके से भागने लगा तो बदमाशों ने उसके हाथ पर गोली मार दी। गोली लगने पर भी वह वहां से भाग निकला। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो रहे थे, तभी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने बहादुरी दिखाकर बदमाश को पिस्टल समेत दबोच लिया।

जबकि उसके साथी फरार हो गए। घायल मिरकार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है । सूत्रों की मानें तो गत वर्ष वेलकम कब्रिस्तान में एक महफूज नाम के बदमाश की हत्या हुई थी, उसे राशिद ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। वारदात के काफी वक्त बाद पुलिस ने राशिद को गिरफ्तार किया था, उसी हत्या के मामले में राशिद ईद से पहले जेल से जमानत पर बाहर आया है। आशंका व्यक्ति की जा रही है महफूज के गर्गाे ने बदला लेने के लिए राशिद को मौत के घाट उतारा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.