नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। विवादित बयानों के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान लगातार चर्चा में रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट का पंजाब की बुजुर्ग महिला पर कमेंट करना भारी पड़ता नजर आ रहा है। कंगना रनौट के बयान से नाराज दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee president Manjinder Singh Sirsa) ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौट पर निशाना साधा है। इसी के साथ उन्‍होंने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेज कर जवाब मांगा है। बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में भाग ले रही महिलाओं पर टिप्‍पणी की थी, जिसको लेकर यह नोटिस भेजा गया है।

यह है पूरा मामला

कंगना रनौट ने पंजाब के बठिंडा जिले के गांव जंडियां की रहने वाली बुजुर्ग महिला महिंदर कौर की एक फोटो शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि इस तरह की महिलाएं पैसे लेकर किसान आंदोलन जैसे कार्यक्रम में शामिल होती हैं। हुआ यूं कि कंगना ने बिना सच्चाई जाने किसान प्रोटेस्ट से जुड़े एक फेक ट्वीट को रीट्वीट कर दिया था। हालांकि, सच जानने के बाद और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद कंगना इसे डिलीट कर चुकी हैं। बावजूद इसके यह मामला तूल पकड़ चुका है। 

दक्षिण दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर और नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के दौरान प्रदर्शन में शामिल होने वाली 90 साल की बिलकिस बानो को लेकर किए सोशल मीडिया पर दी गई प्रतिक्रिया की वजह से बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौट पर हमले तेज हो गई है। दरअसल अपनी प्रतिक्रिया में कंगना रनौट ने कहा था- 'दिल्ली के शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो ही इस आंदोलन में शामिल हैं। उन्होंने दावा किया था कि बिलकिस बानो 100 रुपये के लिए विरोध में प्रदर्शन शामिल हो जाती है।'

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप