Move to Jagran APP

दिल्ली की नामी फैशन डिजाइनर माला लखानी की हत्या में सामने आया एक और राज

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि माला की हत्या के दौरान एक चाकू का हैंडल टूट गया था। इसके बाद बहादुर की हत्या करने में चौथे चाकू का भी प्रयोग किया।

By Edited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 08:36 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 07:30 AM (IST)
दिल्ली की नामी फैशन डिजाइनर माला लखानी की हत्या में सामने आया एक और राज
दिल्ली की नामी फैशन डिजाइनर माला लखानी की हत्या में सामने आया एक और राज

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली की नामी फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके घरेलू सहायक बहादुर की हत्या करने में चार चाकुओं का प्रयोग किया गया था। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि माला की हत्या के दौरान एक चाकू का हैंडल टूट गया था। इसके बाद बहादुर की हत्या करने में चौथे चाकू का भी प्रयोग किया। डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि चारों चाकुओं को आरोपितों की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है।

prime article banner

आरोपितों ने हत्या में चारों चाकुओं का प्रयोग करने की बात खुद बताई है। वसंत कुंज एंक्लेव में रहने वाली फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके घरेलू सहायक बहादुर की बुधवार रात में उनके यहां काम करने वाली दर्जी राहुल अनवर और उसके दो सहयोगी रहमत और वसीम ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी।

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि हत्या करने के लिए राहुल अनवर ने तीन चाकू खरीदे थे। हालांकि, पसंद आने पर एक और चाकू भी उसने खरीद लिया था। तीन चाकुओं का प्रयोग माला की हत्या में किया गया था। इस दौरान एक चाकू का हैंडल टूट गया। तीनों ने जब बहादुर की हत्या की तो राहुल अनवर ने चौथे चाकू का भी प्रयोग किया।

दोनों पैसे के लालच में हुए थे शामिल
रहमत और वसीम हत्या में सिर्फ रकम व गहने की लालच में शामिल हुए थे। हत्या के बाद लूट के दौरान जब पैसे नहीं मिले तो सबसे पहले रहमत ने पुलिस के सामने सरेंडर करने की बात कही थी।

डीवीआर में तीनों आरोपित दिखे
आरोपितों का बयान डीवीआर के फुटेज से मेल खा रहा है। ऐसे में पुलिस अब तीनों की कहानी पर पूरी तरह से भरोसा कर रही है। डीवीआर से मिलान करने के दौरान माला लखानी के परिजन भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.