नोएडा (जेएनएन)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी के फ्लैट में महिला अंजली व उसकी बेटी कनिका की हत्या पर से पर्दाफाश होता नजर आ रहा है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने हत्या का शक फरार बेटे पर जताया है। बताया जा रहा है कि तकरीबन 16-17 साल का बेटा साइको है और इसी सनकीपन में उसने हत्या की है।

कहा यह भी जा रहा है कि पुलिस शाम तक इस मामले का खुलासा कर सकती है, वहीं फरार बेटे की तलाश में पुलिस की टीमें जुट गई हैं। जानकारी के मुताबिक, मृतका अंजलि का बेटा जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव है उसका कुछ पता नहीं चला है। वह मयूर पब्लिक में पढ़ता है।

इससे पहले पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को महिला के रिश्तेदार बार-बार फोन लगा रहे थे, लेकिन फोन नहीं उठ रहा था। इसके बाद महिला के रिश्तेदार फ्लैट पर गए तो वहां बाहर से ताला लगा हुआ था।

किसी अनहोनी की आशंका के बीच पुलिस को फोन किया गया। जब पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़ा तो उन्हें महिला और उसकी बच्ची का शव मिला।

पुलिस का कहना है कि ग्रेटर नॉएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 में अंजलि अग्रवाल (35) और कनिका (12) का शव मिला है। वहीं बेटा गायब था।

एसएसपी लव कुमार के मुताबिक, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर जब अंदर गए तो महिला और उसकी बेटी का शव मिला।

घटनास्थल यानी फ्लैट पर मां-बेटी के शव के पास एक क्रिकेट खेलने वाला बैट पड़ा मिला, जिस पर खून लगा था। वहीं धारदार हथियार भी मिला है।

वहीं महिला के 15 साल के बेटे का अभी तक पता नहीं चल सका है जो घटना के बाद से गायब है। पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। 

Posted By: JP Yadav