Move to Jagran APP

Delhi News: दिल्ली के धर्मपुरा फ्लाईओवर पर रेलिंग से टकराई बाइक, हादसे में लोनी के युवक की मौत

Delhi News लोनी गुर्जर भवन निवासी राहुल और सन्नी के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर जीटी रोड से होते हुए कश्मीरी गेट की ओर जा रहे थे। वह खुद मोटरसाइकिल चला रहे थे। सीलमपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा फ्लाईओवर पर चढ़ने के दौरान उनकी मोटरसाइकिल रेलिंग से टकरा गई।

By Pradeep Kumar ChauhanEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 08:18 PM (IST)
Delhi News: दिल्ली के धर्मपुरा फ्लाईओवर पर रेलिंग से टकराई बाइक, हादसे में लोनी के  युवक की मौत
Delhi News: डाक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

नई दिल्ली [आशीष गुप्ता]।सीलमपुर इलाके में धर्मपुरा फ्लाईओवर की रेलिंग से टकराकर मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उस पर तीन दोस्त सवार थे। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक विकास (27) की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे राहुल को मामूली चोट लगी है। इनका तीसरा साथी सन्नी मदद करने के बजाय वहां से भाग गया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।विकास स्वजन के साथ गाजियाबाद के लोनी में रहते थे।

loksabha election banner

वह शुक्रवार शाम को लोनी गुर्जर भवन निवासी राहुल और सन्नी के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर जीटी रोड से होते हुए कश्मीरी गेट की ओर जा रहे थे। वह खुद मोटरसाइकिल चला रहे थे। सीलमपुर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा फ्लाईओवर पर चढ़ने के दौरान उनकी मोटरसाइकिल रेलिंग से टकरा गई। टक्कर होते ही विकास उछल गए और उनका सिर पास के खंभे से टकरा गया। वह अचेत हो गए।

उनका हेलमेट भी टूट गया। राहुल घायल अवस्था में सड़क पर पड़े कराहते रहे, जबकि सन्नी वहां से भाग गया। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी विकास और राहुल को जग प्रवेश चंद अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

राहुल को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। राहुल ने पुलिस को बताया कि विकास उनके साथ लिफ्ट आपरेटर की नौकरी करता था। वह पार्टी करने जा रहे थे। दुर्घटना के वक्त मोटरसाइकिल तेज गति में थी। संतुलन खोने पर वह रेलिंग से टकरा गई। उधर, मालवीय नगर के बेगमपुर इलाके में बृहस्पतिवार रात शाहपुर जाट के मयंक पंवार (25) की हत्या के मामले में चार आरोपितों पकड़ा गया है। दक्षिणी दिल्ली जिले की पुलिस उपायुक्त बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि आरोपितों की पहचान कालू सराय निवासी मनीष, सावित्री नगर निवासी राहुल उर्फ बिहारी, बेगमपुर निवासी आशीष तंवर और सूरज के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.