Move to Jagran APP

दिल्ली में डिलीवरी पार्टनर को लाठियों से पीटा, तीन गिरफ्तार

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में डिलीवरी पार्टनर की मोटरसाइकिल ने दूसरे दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद कथित तौर पर लाठियों से पीटने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने दी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि गाड़ी टकराने के बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई।

By AgencyEdited By: Nitin YadavPublished: Fri, 24 Mar 2023 08:34 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 08:34 AM (IST)
दिल्ली में डिलीवरी पार्टनर को लाठियों से पीटा, तीन गिरफ्तार
दिल्ली में डिलीवरी पार्टनर को लाठियों से पीटा, तीन गिरफ्तार।

नई दिल्ली,पीटीआई। दिल्ली स्थित सुल्तानपुरी में गुरुवार को एक ई-कॉमर्स कंपनी के डिलीवरी पार्टनर की मोटरसाइकिल ने दूसरे दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद कथित तौर पर लाठियों से पीटने का मामला सामने आया है। कैलाश विहार निवासी साहिल (30) ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह फिरनी रोड के पास अपनी मोटरसाइकिल चला रहा था। तभी उसकी गाड़ी दूसरी बाइक से टकरा गई, जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई।

loksabha election banner

गाड़ी टकराने के बाद हुई बहस

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा कि गाड़ी टकराने के बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई और इसके बाद दूसरे पक्ष ने उन्हें लाठियों से पिटाई कर दी। इस दौरान उन्हें कई चोटें आईं हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में दोपहर 3 बजे फोन आया और साहिल को मंगोलपुरी के एसजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि साहिल को पीटने के आरोपी तीन लोगों सुलेंद्र, उसकी पत्नी कविता और रिश्तेदार सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 323, 341, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.