नई दिल्ली, संजय सलिल। बेगमपुर इलाके में तेज आवाज में संगीत बजाने का विरोध करने पर युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। गंभीर रुप से घायल युवक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि पीड़ित करीब 70 फीसद जल गया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

तेज आवाज में संगीत बजाने का किया विरोध

जानकारी के अनुसार सौरभ अपने परिवार के साथ बेगमपुर इलाके में रहते हैं। उनके पिता सुरेश मिनरल वाटर की आपूर्ति का काम करते हैं। बताया जाता है कि सोमवार सुबह गली में राहुल और लाला तेज आवाज में संगीत बजा रहे थे। ऐसे में सौरभ ने उन्हें कम आवाज में संगीत बजाने के लिए कहा। लेकिन, दोनों इसके लिए तैयार नहीं हुए और सौरभ से उलझ गए। लेकिन पड़ोसियों ने बीचबचाव कर मामला शांत करा दिया।

कंबल-पानी आदि से पड़ोसियों ने बुझाया आग 

इसके बाद शाम को सौरभ अपनी गली में खड़े थे, तभी दोनों आरोपिताें ने उन्हें अपने पास बुलाया और राहुल उनसे बात करने लगा। इसी दौरान लाल उनके ऊपर गैलन में रखा पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। जिससे सौरभ चीखते हुए गली में इधर उधर दौड़ने लगा। पड़ोसियों ने देखा तो कंबल व पानी आदि से आग बुझाया। इसके बाद स्वजन उन्हें संजय गांधी स्मारक अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने सौरभ के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप