Move to Jagran APP

Delhi wife Murder Disclose: 'साहब मैंने उसे मार डाला, बेड पर पड़ी है डेडबॉडी' शख्स के खुलासे पर चौंक गई पुलिस

Delhi wife Murder Disclose शख्स पुलिस थाना अंबेडकर नगर आया और उसने कहा- मैंने घर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। यह सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 01:41 PM (IST)
Delhi wife Murder Disclose: 'साहब मैंने उसे मार डाला, बेड पर पड़ी है डेडबॉडी' शख्स के खुलासे पर चौंक गई पुलिस
Delhi wife Murder Disclose: 'साहब मैंने उसे मार डाला, बेड पर पड़ी है डेडबॉडी' शख्स के खुलासे पर चौंक गई पुलिस

नई दिल्ली [विवेक त्यागी]। Delhi wife Murder Disclose: दक्षिण दिल्ली इलाके में एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार रात को मामूली झगड़े के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर पति ने हत्या की बात कबूल की।

loksabha election banner

पूरा मामला दक्षिण पुरी के अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र का है और जिस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूली उस आरोपित का नाम विजय है। पूछताछ में उसने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था और हाथापाई के दौरान उसने अपना आपा खोते हुए उसका गला घोंट दिया।

थाने में पहुंचकर दी पत्नी की हत्या की सूचना

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात तकरीबन 12:30 बजे विजय नाम का शख्स पुलिस थाना अंबेडकर नगर आया और उसने कहा- 'मैंने घर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।' यह सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। इसके बाद पुलिसवाले आरोपित विजय को लेकर उसके घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर चौंक गए।

बेडरूम में पड़ी थी डेडबॉडी

दिल्ली पुलिस की टीम जब विजय को   लेकर उसके घर पहुंची तो दरवाजा बाहर से बंद था। अंदर जाने पर पुलिस ने पाया कि उसकी पत्नी का शव बेडरूम में पड़ा था और महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव की जांच करने के दौरान पाया कि महिला के गले पर संघर्ष के निशान थे। इसके बाद पुलिस ने महिला का शव अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की मोर्चरी में रखवा दिया है।

 पुलिस हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

वहीं, दिल्ली पुलिस ने हत्या की कबूलनामे के बाद मामला दर्ज करने के बाद आरोपित विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस यह जानने में भी जुट गई है कि कहीं विजय ने यह हत्या लव अफेयर होने के चलते तो नहीं की। वहीं, पुलिस हत्या के हर पहलू के मद्देनजर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.