नई दिल्‍ली, एएनआइ। दिल्‍ली पुलिस के कांस्‍टेबल पर गोली चलाने वाले लाल टीशर्ट वाले की पहचान हो गई है। बता दें कि दिल्‍ली पुलिस के कांस्‍टेबल पर एक लाल टीशर्ट पहने शख्‍स की तस्‍वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसमें वह पुलिस वाले की तरफ गन ताने दिख रहा। शहीद हुए पुलिस वाले का नाम रतन लाल था। दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल राजस्थान के सीकर के मूल निवासी थे। रतन दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के रूप में 1998 में अपना कार्यभार संभाला था। वह एसीपी गोकलपुरी के कार्यालय में तैनात थे।

बता दें कि सीएए के विरोध में दिल्‍ली में लगातार दूसरे दिन हिंसा भड़की है। पहले रविवार को जाफराबाद और करावल नगर में हिंसा हुई इसके बाद सोमवार की दोपहर को दिल्‍ली के कई इलाके अचानक से उपद्रवियों के निशाने पर आ गए। खासकर दिल्‍ली के उत्‍तर पूर्वी जोन के 10 जिलों में हिंसा हुई है।जाफराबाद रोड, भजनपुरा, करावल नगर रोड शेरपुर चौक और मौजपुर में खासकर कई घंटे तक प्रदर्शन चलता रहा।

इसी दौरान एक पुलिस वाले को गोली लग गई जिससे वह शहीद हो गए। इस दौरान हुए हिंसक प्रदर्शन में एक डीसीपी भी घायल हो गए। वहीं, पथराव में एसीपी और डीसीपी सहित कुल 11 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। अन्य लोगों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक, घायल डीसीपी अमित शर्मा शाहदरा में तैनात हैं। अमित शर्मा को सिर और हाथ में चोट लगी है।

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस