Move to Jagran APP

CBSE शेड्यूल को ध्‍यान में रख एडमिशन की प्रक्रिया शुरू करे DU: बोर्ड

CBSE की ओर से DU को सूचित किया गया है कि वह एडमिशन की तारीख बोर्ड की ओर से चलाए गए पुनर्मूल्‍यांकन की प्रक्रिया को देखते हुए रखे।

By Monika MinalEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 12:07 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 12:24 PM (IST)
CBSE शेड्यूल को ध्‍यान में रख एडमिशन की प्रक्रिया शुरू करे DU: बोर्ड
CBSE शेड्यूल को ध्‍यान में रख एडमिशन की प्रक्रिया शुरू करे DU: बोर्ड
नई दिल्‍ली, एएनआइ। CBSE में पुनर्मूल्‍यांकन की प्रक्रिया व इससे DU (दिल्‍ली यूनिवर्सिटी) अंडरग्रेजुएट एडमिशन पर होने वाले संभावित प्रभाव को देखते हुए बोर्ड ने दिल्‍ली यूनिवर्सिटी से लिखित तौर पर कहा है कि सीबीएसई के पुनर्मूल्‍यांकन की प्रक्रिया को देखते हुए यूनिवर्सिटी को अपने एडमिशन की तारीख निश्‍चित करनी चाहिए। 

सीबीएसई द्वारा घोषित तारीखों के अनुसार, 24मई से पुनर्मूल्‍यांकन की प्रक्रिया शुरू होगी वहीं प्राप्‍त खबर के अनुसार, दिल्‍ली यूनिवर्सिटी जल्‍द ही एडमिशन की प्रक्रिया शुरू करने वाली है जिसके कारण पुनर्मूल्‍यांकन करवा रहे छात्र-छात्राओं के बीच तनाव व्‍याप्‍त है।

loksabha election banner

उल्‍लेखनीय है कि दिल्‍ली हाई कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए इस बार सीबीएसई ने पहली बार समय से काफी पहले 12वीं का रिजल्ट घोषित किया है। कोर्ट ने सीबीएसई को स्नातक में एडमिशन शुरू होने से पहले रिजल्ट घोषित करने का आदेश दिया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.