नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। किशनगढ़ इलाके में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने चालक ने एक अधेड़ को कुचल दिया। वारदात के बाद कार चालक अपनी गाड़ी से उतरा और घायल को देखकर वापस गाड़ी में बैठ कर फरार हो गया। हादसे में अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक 50 वर्षीय वासु देव साहू अपने परिवार के साथ मुनरिका गांव में रहता था। परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी शामिल है। वासु देव साप्ताहिक बाजार में दुकान लगाकर अपने परिवार को पालता था। रविवार रात करीब 10.15 बजे वासुदेव साप्ताहिक बाजार से रेहड़ी पर अपना सामान रखकर वापस घर लौट रहा था। जब वह मुनिरका लाल बत्ती के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद वासुदेव गिर गया, जिसके बाद आरोपित कार चालक ने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाकर रेहड़ी को टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि रेहड़ी कई हिस्सों में टूट गई और गाड़ी के शीशे व नम्बर प्लेट भी टूट कर मौके पर गिर गए।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

वारदात के बाद कार चालक अपनी गाड़ी से उतरा और उसने देखा कि वासुदेव सड़क पर गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ था। आरोपित वापस अपनी गाड़ी में बैठा और मौके से फरार हो गया। सड़क किनारे खड़े एक शख्स ने पूरी वारदात देखी और तुंरत मामले की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। किशनगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पाया कि वासुदेव की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान उसकी बेटी ने की, साथ मौके पर मौजूद शख्स के बयान पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Shyamji Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट