Move to Jagran APP

Delhi Road Rage: बाइक सवार बदमाश ने ट्रैक्टर चालक के सीने में घोंपा चाकू, मौके पर पहुंचे हवलदार पर भी किया हमला

सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा होने के कारण वीरेंद्र को बाइक निकालने में परेशानी हो रही थी। इस बात पर सुनील की दोनों से कहासुनी शुरू हो गई। सुनील ने कुछ देर बाद ट्रैक्टर हटाने की बात कही। वीरेंद्र ने गुस्से में चाकू निकाल सुनील के सीने में घोंप दिया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 12:21 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 12:21 PM (IST)
Delhi Road Rage: बाइक सवार बदमाश ने ट्रैक्टर चालक के सीने में घोंपा चाकू, मौके पर पहुंचे हवलदार पर भी किया हमला
दिल्ली के बुराड़ी में रोडरेज में बाइक सवार ने किया हमला।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बुराड़ी में रविवार को रोडरेज में बाइक सवार बदमाश ने ट्रैक्टर चालक के सीने में चाकू घोंप दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे हवलदार प्रवीण पर भी चाकू से वार किए। हालांकि एएसआइ संजीव ने सर्विस पिस्टल से आरोपित बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे दबोच लिया। घायल चालक व बदमाश को सुश्रुत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बुराड़ी पुलिस ने बदमाश व उसके साथी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

डीसीपी उत्तरी जिला सागर सिंह कलसी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम वीरेंद्र उर्फ काला बादल है। वह दिल्ली कैंट का रहने वाला है और उक्त थाने का वह घोषित बदमाश है। घायल ट्रैक्टर चालक का नाम सुनील है। वह बुराड़ी के संत नगर में परिवार के साथ रहता है। गत कुछ दिनों से बुराड़ी में दिल्ली जल बोर्ड इलाके में सीवर डालने का काम कर रहा है। सुनील एक ठेकेदार का ट्रैक्टर चलाता है। रविवार सुबह वह एक गली में मजदूरों के साथ मलबा उठा रहा था। उस दौरान बाइक से वीरेंद्र और बलराम वहां से गुजर रहे थे।

सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा होने के कारण वीरेंद्र को बाइक निकालने में परेशानी हो रही थी। इस बात पर सुनील की दोनों से कहासुनी शुरू हो गई। सुनील ने कुछ देर बाद ट्रैक्टर हटाने की बात कही। इस बात पर वीरेंद्र ने गुस्से में चाकू निकाल सुनील के सीने में घोंप दिया। बलराम ने भी दहशत पैदा करने के लिए अवैध पिस्टल निकाल मजदूरों को जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच घटना की सूचना मिलने पर बाइक से एएसआई संजीव और हवलदार प्रवीण वहां मौके पर पहुंच गए।

पुलिसकर्मियों को देखकर वीरेंद्र ने प्रवीण पर भी चाकू से हमला कर दिया। साथी कर्मी पर चाकू से हमला करते देख एएसआई संजीव ने तुरंत पिस्टल निकाल वीरेंद्र के पैर में गोली मार दी। उसे घायल होते देख बलराम मौके से फरार हो गया। पुलिसकर्मियों ने वीरेंद्र को दबोच लिया। इसके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया। फरार बलराम के आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.