नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। रानी बाग इलाके में घर के दरवाजे पर लघु शंका करने से रोकने पर बदमाश ने कारोबारी को चाकू घोंपकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। गंभीर रुप से घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बाबत पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। 42 वर्षीय बजरंग सिंगला ऋषि नगर इलाके में रहते हैं। वह शनिवार रात को भोजन करने के बाद घर के पास टहल रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि एक युवक उनके घर के दरवाजे पर लघु शंका कर रहा है।

उन्होंने युवक को दबोच लिया। खुद को छुड़ाने के लिए युवक ने बजरंग के पेट में चाकू घोंप दिया। वहां मौजूद लोगों ने घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर आरोपित का सुराग पाने की कोशिश कर रही है। वहीं एक अन्य मामले में थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में अब्दुल कलाम ने बताया कि वे सागरपुर में किराये के मकान में रहते हैं।

14 अक्तूबर की रात वह अपने घर के बाहर थे। इस दौरान राजीव पार्क में रहने वाला एक शख्स शराब के नशे में वहां आया और उनके घर के बाहर लघुशंका करने लगा। उन्होंने उसे मना किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। कुछ देर बाद मदर डेयरी के पास आरोपित के बेटे ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित ने उनकी पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। पड़ोसियों ने घायल अब्दुल को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया।

Edited By: Pradeep Chauhan