Move to Jagran APP

बारिश ने थामी यातायात की रफ्तार, दिन भर जाम से जूझे लोग

जलभराव के कारण रिंग रोड पर सराय कालेखां ओखला मंडी के सामने रिंग रोड मथुरा रोड सरिता विहार अंडरपास साकेत अरविंदो मार्ग प्रेस एनक्लेव मार्ग लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास महिपालपुर अंडरपास पर लोगों को जाम का सामना करना पड़ा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 06:10 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 08:17 AM (IST)
बारिश ने थामी यातायात की रफ्तार, दिन भर जाम से जूझे लोग
बारिश के कारण तालाब में तब्दील हो गईं सड़कें

नई दिल्ली [गौरव बाजपेई]। दक्षिणी दिल्ली में बारिश ने सप्ताह के पहले कामकाजी दिन सोमवार को यातायात की रफ्तार थाम ली। सुबह से ही शुरू हुई झमाझम बारिश सोमवार को दिनभर रुक-रुककर होती रही। इस कारण दक्षिणी दिल्ली की सड़कें पानी से लबालब भर गईं। जलभराव में कई जगह पानी में फंसकर गाड़ियां बंद हो गईं। जलभराव के कारण रिंग रोड पर सराय कालेखां, ओखला मंडी के सामने, रिंग रोड, मथुरा रोड, सरिता विहार अंडरपास, साकेत, अरविंदो मार्ग, प्रेस एनक्लेव मार्ग, लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास, महिपालपुर अंडरपास पर लोगों को जाम का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

पुलप्रह्लादपुर अंडरपास को करना पड़ा बंद

बारिश के बाद पानी भर जाने के कारण एमबी रोड के पुलप्रहलादपुर अंडरपास को सोमवार सुबह से ही बंद कर दिया गया था। अंडरपास बंद हो जाने के कारण इसके दोनों ओर के लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। दरअसल, इस अंडरपास के दोनों ओर उंचाई पर बसी दो कालोनियों का पानी भी अंडरपास में गिरने लगता है जिससे यह पूरी तरह से भर जाता है। साकेत से लेकर बदरपुर तक जाने वाली सीवर लाइन व बदरपुर फ्लाइओवर का पानी भी इसमें ही आता है। पिछले दिनों यहां पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई थी। इसलिए एहतियात के तौर पर दिल्ली सरकार ने यहां पर नाव के साथ एक गोताखोर भी तैनात किया है।

महिपालपुर अंडरपास में पानी में डूबी कार

सोमवार को हुई बारिश के बाद महिपालपुर अंडरपास में जलभराव हो गया। इस दौरान एक कार जलभराव के बीच फंस गई। हालांकि कार चालक पहले ही कार से बाहर आ गया था जिससे कोई हादसा नहीं हुआ। देर शाम तक अंडरपास से पानी नहीं निकाला जा सका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.