Move to Jagran APP

आप नेता आतिशी ने गुजरात भाजपा की टीम को दिया न्यौता, कहा- जो स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक देखना चाहें हम लेकर चलेंगे

Delhi Politics प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने बताया कि गुजरात से भाजपा का एक 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आ रहा है। जो केजरीवाल सरकार के दिल्ली माडल की सच्चाई से गुजरात के लोगों से रुबरु कराएगा।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 03:03 PM (IST)
आप नेता आतिशी ने गुजरात भाजपा की टीम को दिया न्यौता, कहा- जो स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक देखना चाहें हम लेकर चलेंगे
आप नेता आतिशी ने कहा कि गुजरात भाजपा को वो दिल्ली के स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल दिखाएंगी।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दिल्ली सरकार के दिल्ली माडल की पड़ताल करने के लिए गुजरात भाजपा की टीम मंगलवार को दिल्ली पहुंची। इसके तहत भाजपा की टीम दिल्ली सरकार के शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य क्षेत्र के कार्यों को मौके पर जाकर देखेगी। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने बताया कि गुजरात से भाजपा का एक 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आ रहा है। जो केजरीवाल सरकार के दिल्ली माडल की सच्चाई से गुजरात के लोगों से रुबरु कराएगा।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी मिलने पर आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि गुजरात से भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल आ रहा है हमारे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल देखने के लिए, हम यहां अपने कार्यालय पर मौजूद हैं वो यहां आए जो स्कूल, क्लीनिक और अस्पताल देखना चाहेंगे हम उनको वहां लेकर जाएंगे।

कहा जा रहा था कि आम आदमी पार्टी(आप) के नेताओं द्वारा गुजरात में जाकर अपने झूठ पर आधारित दिल्ली माडल के बारे में जो झूठा प्रचार किया जा रहा है, उसकी पोल खोली जाएगी। सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में इस वक्त लोग पानी के लिए तरस रहे हैं क्योंकि कई जगहों पर दिल्ली जल बोर्ड का पानी ही आ नहीं रहा है और जहां पानी आ भी रहा है, वहां इतना गंदा है कि उसको पीने के बाद लोग बीमार पड़ रहे हैं। कुछ ऐसी ही जर्जर स्थिति स्वास्थ्य और शिक्षा का है। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर आप सरकार ने जो लूट मचाई है, उसकी सजा उनके एक मंत्री भुगत रहे हैं जबकि शिक्षा मंत्री जांच एजेंसियों के घेरे में है।

दरअसल इसी माह गुजरात में भी चुनाव होने है, इस वजह से दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। आम आदमी पार्टी पंजाब में विधानसभा का चुनाव जीतने के बाद काफी उत्साहित है। अब दिल्ली के उपचुनाव में भी आप प्रत्याशी को जीत हासिल हुई है उससे वो और भी अधिक उत्साहित है। इस वजह से पार्टी के नेता भाजपा नेताओं को खुली चुनौती देकर अपने विकास के काम दिखाना चाह रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.