Move to Jagran APP

मकान मालिक ने मांगा किराया, सब इंस्पेक्टर के बेटे ने की पिटाई, कुत्ते से कटवाया

मकान मालिक किराये के लिए पहुंचा तो सब इंस्पेक्टर के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई करने बाद कुत्ते से कटवाया।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 04:26 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 04:26 PM (IST)
मकान मालिक ने मांगा किराया, सब इंस्पेक्टर के बेटे ने की पिटाई, कुत्ते से कटवाया
मकान मालिक ने मांगा किराया, सब इंस्पेक्टर के बेटे ने की पिटाई, कुत्ते से कटवाया

नई दिल्ली [जेएनएन]। मैदानगढ़ी में रहने वाले एक व्यक्ति को दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर (एसआइ) को अपना मकान किराये पर देना भारी पड़ गया। सब इंस्पेक्टर ने मकान खाली तो कर दिया, लेकिन किराया नहीं दिया। शुक्रवार रात मकान मालिक किराये के लिए पहुंचा तो सब इंस्पेक्टर के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई करने बाद कुत्ते से कटवाया। सूचना पर पहुंची पीसीआर ने घायल शिव कुमार प्रजापति (42) को एम्स में भर्ती कराया। उनकी आंख, पसलियों और रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

prime article banner

सब इंस्पेक्टर को किराये पर दिया था मकान 

पुलिस के अनुसार, शिव कुमार प्रजापति मैदानगढ़ी गांव में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। वह निर्माण संबंधी कार्य करते हैं। दक्षिणी दिल्ली के एक थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर को उन्होंने अपने मकान का एक हिस्सा किराये पर दिया था। करीब एक वर्ष पहले सब इंस्पेक्टर ने उनका मकान खाली तो कर दिया था, लेकिन किराया नहीं दिया था। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

फोन कर किराया देने के लिए बुलाया 

शुक्रवार रात करीब नौ बजे सब इंस्पेक्टर के बेटे विपिन डागर ने उन्हें फोन कर किराया देने के बहाने मैदानगढ़ी  तालाब के पास बुलाया। शिव कुमार का आरोप है कि उनके वहां पहुंचने पर विपिन और उसके पांच दोस्तों ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद विपिन ने अपना पिटबुल प्रजाति का कुत्ता उनके ऊपर छोड़ दिया। कुत्ते ने उन्हें कई जगह काट लिया।

एम्स में कराया भर्ती

सूचना पर पहुंची पीसीआर ने उन्हें एम्स में भर्ती कराया, जहां से इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि दोनों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद था। इसमें दोनों ओर से मारपीट हुई है। मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.