Move to Jagran APP

दिल्ली में बदमाशों को पकड़ने पहुंची पुलिस पर आरोपितों ने चढ़ाई गाड़ी, सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर

आरोपितों ने पुलिस की मदद के लिए आए एक राहगीर को भी घायल कर दिया। घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 09:19 AM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 09:19 AM (IST)
दिल्ली में बदमाशों को पकड़ने पहुंची पुलिस पर आरोपितों ने चढ़ाई गाड़ी, सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर
दिल्ली पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण दिल्ली के इलाके में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने गाड़ी चढ़ा दी। इस दौरान आरोपितों ने पुलिस की मदद के लिए आए एक राहगीर को भी घायल कर दिया। घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायलों के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इस पूरी घटना के बाबत दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त आर.पी मीणा (RP Meena, Deputy Commissioner of Police, South Eastern District) ने बताया कि एएटीएस में तैनात सब इंस्पेक्टर रामकुमार और हेड़कांस्टेबल सरवन को न्यू फ्रेंड़ कॉलोनी इलाके में एक सेंधमार की अपने साथियों के साथ आने की सूचना मिली थी। इस पर उन्होंने अपनी टीम के साथ आरोपितों को पकड़ने के लिए न्यू फ्रेंड़ कॉलोनी इलाके में वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस टीम को एक कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस टीम ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया, जिस पर कार चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी।

पुलिसर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने दोनों पुलिसकर्मियों को टक्कर मार दी और फरार हो गया। इस दौरान एक राहगीर भी घायल हो गया। इस हादसे में सब इंस्पेक्टर रामकुमार गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों घायलों को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने उनकी मदद की और अपोलो अस्पताल पहुंचाया। जहां तीनों का उपचार चल रहा है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.