Move to Jagran APP

Delhi: IPL मैचों पर सट्टा रैकेट चलाने वाले छह दबोचे, हौज खास में बैठकर लगवा रहे थे लाखों का सट्टा

आईपीएल क्रिकेट मैचों पर बेटिंग असिस्टेंस साफ्टवेयर के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाले एक रैकेट का दक्षिण दिल्ली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस सट्टा रैकेट के छह सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है जो हौज खास में बैठकर ऑनलाइन लाखों का सट्टा लगवा रहे थे।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: GeetarjunPublished: Fri, 26 May 2023 09:27 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:27 PM (IST)
Delhi: IPL मैचों पर सट्टा रैकेट चलाने वाले छह दबोचे, हौज खास में बैठकर लगवा रहे थे लाखों का सट्टा
IPL मैचों पर सट्टा रैकेट चलाने वाले छह दबोचे, हौज खास में बैठकर लगवा रहे थे लाखों का सट्टा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आईपीएल क्रिकेट मैचों पर बेटिंग असिस्टेंस साफ्टवेयर के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाले एक रैकेट का दक्षिण दिल्ली पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस सट्टा रैकेट के छह सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है, जो हौज खास में बैठकर ऑनलाइन लाखों का सट्टा लगवा रहे थे।

loksabha election banner

गिरफ्तार सट्टेबाजों की पहचान हौज खास के रणदीप सिंह, अमित, मानपिंदर सिंह व सागर, द्वारका के चेतन, मालवीय नगर के सुमित के रूप में हुई है। उनके पास से बेटिंग एसिस्टेंस साफ्टवेयर वाला एक लैपटाप और 18 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस इस रैकेट के मास्टरमाइंड की तलाश में है।

एडिशनल डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि दक्षिण जिले के विभिन्न इलाको में स्ट्रीट क्राइम, वाहन चोरी और सट्टेबाजी को रोकने के लिए जिला पुलिस की टीम लगातार मैनुअल और टेक्निकल सर्विलांस के माध्यम से जानकारी जुटाती रहती है। इसके लिए मुखबिरों के साथ ही नियमित पेट्रोलिंग और जांच अभियान चलाए जाते हैं।

इसी दौरान जिला एएटीएस की टीम को सूचना मिली कि हौज खास के गौतम नगर में एक आईपीएल मैचों पर सट्टा रैकेट संचालित किया जा रहा है। तत्काल एएटीएस की एक टीम ने मिली सूचना को पुख्ता किया और सुराग हासिल कर छापेमारी की। जहां कुल छह व्यक्ति सट्टा रैकेट में रंगे हाथ शामिल पाए गए और उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.