Move to Jagran APP

नारायणी इनवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ 300 करोड़ की आर्थिक धोखाधड़ी का केस

Narayani Investment PVT नारायणी इनवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ धोखाधड़ी का यह मामला दिल्ली के एक डॉक्टर राजीव शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अब दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा इस मामले की जांच में जुट गई है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 02:12 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 02:12 PM (IST)
नारायणी इनवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ 300 करोड़ की आर्थिक धोखाधड़ी का केस
नारायणी इनवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और मालिकों के खिलाफ आर्थिक धोखाधड़ी ने केस दर्ज किया है।

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध (Economic Offences Wing of Delhi Police) ने नारायणी इनवेस्टमेंट के खिलाफ 300 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्थिक अपराध शाखा की एक टीम ने नारायणी इनवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और मालिकों के खिलाफ आर्थिक धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

डॉक्टर की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

बताया जा रहा है कि नारायणी इनवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ धोखाधड़ी का यह मामला दिल्ली के एक डॉक्टर राजीव शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। मामला 300 करोड़ रुपये की रकम से जुड़ा है, इसलिए जांच बेहत सतर्कता और प्रोफेशनल तरीके से की जा रही है।

डॉक्टर ने लगाया है गंभीर आरोप

पीड़ित राजीव शर्मा की शिकायत के मुताबिक, धोखाधड़ी का यह मामला यस बैंक से 300 करोड़ रुपये का लोनअस्पताल बनाने में गड़बड़ी से जुड़ा है। दरअसलस, नारायणी इनवेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड से कई बड़े निवेशक और लॉबिस्ट जुड़े हैं, ऐसे में उनकी भूमिका की भी जांच आर्थिक अपराध शाखा कर रही है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.