Move to Jagran APP

Delhi: दिल्ली पुलिस ने सोनीपत से लाई जा रही 6000 शराब की बोतलें पकड़ी, एक आरोपित गिरफ्तार

दिल्ली में MCD चुनाव के मद्देनजर कानून व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके से अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस तस्कर के पास से 6000 शराब की बोतलें बरामद हुई हैं जिन्हें सोनीपत से दिल्ली लाया जा रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sun, 27 Nov 2022 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 03:10 PM (IST)
Delhi: दिल्ली पुलिस ने सोनीपत से लाई जा रही 6000 शराब की बोतलें पकड़ी, एक आरोपित गिरफ्तार
पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके से अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली में MCD चुनाव के मद्देनजर कानून व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके से अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस तस्कर के पास से 6000 शराब की बोतलें बरामद हुई हैं, जिन्हें 120 कार्टून बॉक्स में रख कर सोनीपत से दिल्ली लाया जा रहा था। पुलिस ने आरोपित को शकरपुर में जाल बिछा कर किया है। पुलिस को सूचना मिली थी की अपराधी इलाके के रोड नंबर 43 से सुबह-सुबह गुजरेगा। इस जानकारी के बाद ही पुलिस ने जाल बिछा कर आरोपित पर दबिश दी।  

loksabha election banner

जाल बिछाकर किया गिरफ्तार 

यह घटना दिल्ली के शकरपुर इलाके की है। इस तस्करी की सूचना मिलने के तुरंत बाद ब्रिटानिया चौक के पास रोड नंबर 43 पर पुलिस ने तस्कर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। वब सुबह करीब 5 बजे एक सफेद महेंद्र बोलेरो टेंपो में पहुंचा। टीम ने तेजी से कार्रवाई करते हुए वाहन को रोका, इसके बाद टेम्पो की जांच करने पर उसमें अवैध शराब के कॉर्टून बॉक्स लदे मिले, जिन्हें टेम्पो के अंदर स्क्रैप सामग्री से ढक कर रखा गया था।

चुनाव में कानून व्यवस्था को बनाए रखने की पुलिस की चनौती

चुनावों से पहले अमूमन शराब तस्करों का अवैध व्यापार बढ़ जाता है। इससे बचने के इस बार पुलिस लगातार आरोपितों के धर-पकड़ में लगी है। बता दें कि सड़क अपराधों की घटनाओं पर रोकने के लिए 4 अक्टूबर, 2021 को ऑपरेशन सजग की शुरुआत हुई थी। यह ऑपरेशन उत्तर पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने शुरू किया था। इस आपरेशन के तहत अभी तक कई अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। 

यह भी पढ़ें- Haryana Panchayat Polls: बिहार में शराब तस्करी के आरोपित हरियाणा में जीता चुनाव, पुलिस कस्टडी से हुआ था फरार

यह भी पढ़ें- Aligarh News : शराब तस्करी के लिए चोरी किया था नगर निगम का कांपैक्टर, 23 दिन बाद पुलिस ने दो दबोचे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.