Move to Jagran APP

बोनट पर सिपाही को लटका दौड़ाता रहा कार, पुलिसकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल

आरोपी सामान निकालने के बहाने कार में घुसा और कार को चालू कर तेजी से भगाने लगा। सिपाही विश्रम ने जब उसे रोकना चाहा तो चालक ने उनपर कार चढ़ाने का प्रयास किया।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 03:40 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 03:45 PM (IST)
बोनट पर सिपाही को लटका दौड़ाता रहा कार, पुलिसकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल
बोनट पर सिपाही को लटका दौड़ाता रहा कार, पुलिसकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल

नई दिल्ली [जेएनएन]। पुराना किला के समीप मथुरा रोड पर चालान काटने पर कार चालक यातायात पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर लटकाकर आधा किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा। बाद में कार छोड़कर फरार हो गया। तिलक मार्ग थाना पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। घटना शुक्रवार दोपहर की है।

loksabha election banner

काट दिया चालान

पुराना किला के समीप मथुरा रोड पर मौजूद यातायात पुलिसकर्मियों ने देखा कि एक चालक गलत दिशा में कार ला रहा है। यातायात कर्मियों ने चालक को रोक कर उससे ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी के कागजात मांगे, लेकिन वह कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका। इसके बाद यातायात पुलिसकर्मियों ने उसका चालान काट दिया।

कार छोड़कर फरार हुआ आरोपी 

इसी दौरान वह सामान निकालने के बहाने कार में घुसा और कार को चालू कर तेजी से भगाने लगा। सिपाही विश्रम ने जब उसे रोकना चाहा तो चालक ने उनपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। वह उछलकर कार का वाइपर पकड़कर बोनट से लटक गए, लेकिन चालक ने कार को रोकने के बजाए गति बढ़ा दी और आधा किलोमीटर दूर प्रगति मैदान के गेट संख्या-2 के समीप कार छोड़कर फरार हो गया। बाद में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने सिपाही को अस्पताल पहुंचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.