नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सागरपुर इलाके में सरेआम शराब पी रहे लोगों को टोकना एक पुलिसकर्मी के लिए भारी पड़ गया। टोकने से नाराज युवकों ने कांस्टेबल की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर जब अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो आरोपित वहां से भागने लगे। आरोपितों का पुलिसकर्मियों ने पीछा किया और तीन को दबोच लिया। आरोपितों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट का मामला दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

कांस्टेबल सत्यवीर सागरपुर थाने में तैनात हैं। बुधवार की शाम वह गीतांजलि पार्क में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक टैक्सी पर चार लोगों को बिना मास्क लगाकर बातचीत करते देखा। पास जाने पर पता चला कि चारों कार में शराब पी रहे हैं। सत्यवीर ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। यह सुनते ही चारों युवक सत्यवीर पर टूट पड़े और पिटाई शुरू कर दी।

इधर कांस्टेबल ने किसी तरह घटना की जानकारी थाने में दी। थाने से वहां पहुंचे पुलिसकर्मियों को देखकर सभी आरोपित कार से उतरकर भागने लगे। भागने के दौरान राजीव नाम का व्यक्ति वहीं गिर गया, जबकि पुलिसकर्मियों ने पीछा कर रामजीवन महतो और बाबूलाल महतो को दबोच लिया। सभी आरोपित सागरपुर इलाके के रहने वाले हैं। अब पुलिस फरार चल रहे चौथे आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

Edited By: Pradeep Chauhan