नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पुलिस इन दिनों अपराधियों पर नकेल कस रही है। तिलक नगर थाना पुलिस ने दो झपटमारों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान लखविंदर सिंह व रोनित के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने वाले शख्स सुभाष नगर निवासी ऋषब को भी दबोचा है। पुलिस को आरोपितों के पास से दस मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू व वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित ऋषब के खिलाफ तीन आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 27 जुलाई को शिकायतकर्ता ने बताया कि रात साढ़े दस बजे एक बैंक के पास लाल स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन झपट लिया। टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने आरोपितों को दबोच लिया। उधर, ख्याला थाना पुलिस ने भी एक झपटमार को दबोचा है। आरोपित की पहचान रघुबीर नगर निवासी रोहित के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित के खिलाफ पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को आरोपित के पास से तीन मोबाइल फोन व एक स्कूटी बरामद हुई है। एक अन्य मामले में तिलक नगर थाना पुलिस ने गश्त के दौरान शहीदी पार्क के पास एक वाहन चोर को दबोचा। आरोपित की पहचान गुरमीत के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित के खिलाफ 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को आरोपित के पास से एक बटनदार चाकू व एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। जिसकी शिकायत पंजाबी बाग थाने में दर्ज है। हरि नगर थाना पुलिस ने भी एक झपटमार को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान श्याम नगर निवासी राहुल के रूप में हुई है। आरोपित की गिरफ्तारी से पुलिस ने तीन मामले सुलझने का दावा किया है। आरोपित के पास से एक मोबाइल फोन व एक स्कूटी बरामद हुआ है।

दिल्ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Edited By: Prateek Kumar