Move to Jagran APP

...तो इसलिए नाबालिग बच्चों से करवाता था वाहनों की चोरी

पूछताछ के दौरान बदमाश ने बताया कि नाबालिग को लेकर कानून इतने सख्त नहीं है। इसलिए वह नाबालिगोंं से वाहन चोरी करवाता था

By Amit MishraEdited By: Published: Fri, 13 Jan 2017 09:02 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2017 09:45 PM (IST)
...तो इसलिए नाबालिग बच्चों से करवाता था वाहनों की चोरी
...तो इसलिए नाबालिग बच्चों से करवाता था वाहनों की चोरी

नई दिल्ली [जेएनएन]। नारायणा थाना पुलिस ने वाहन चोरी के कई मामलों में लिप्त तीन बदमाशों को पकड़ा है। एक बदमाश की पहचान पहचान मनीष उर्फ दीपक (22) के रूप में हुई है। अन्य दो नाबालिग हैं। बदमाशों की निशानदेही पर सात मोटरसाइकिल व तीन स्कूटी बरामद हुई हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाशों की गिरफ्तारी से अलग-अलग थाना क्षेत्र में दर्ज तकरीबन 10 मामले सुलझे हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक 11 जनवरी को एएसआइ देव कुमार, हेड कांस्टेबल दिगंबर नागी व कांस्टेबल प्रवीन पायल सिनेमा रोड पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों पर गई। पुलिस ने मोटरसाइकिल को रोका और उन्हें कागजात दिखाने को कहा। कागजात न होने के कारण बदमाश पुलिस को बरगलाने लगे। छानबीन में पुलिस को मालूम हुआ कि मोटरसाइकिल चोरी होने की शिकायत नारायणा थाने में दर्ज है। मौके पर पुलिस ने तीनो बदमाशो को पकड़ लिया।

दिल्ली: गेम पार्लर की आड़ में कसीनो का भंडाभोड़, 5 गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान बदमाश ने बताया कि नाबालिग को लेकर कानून इतने सख्त नहीं है। इसलिए वह नाबालिगोंं से वाहन चोरी करवाता था और बाद में उन वाहनों को मेरठ व मुजफ्फरनगर में बेच देता था। अब तक वह 40 मोटरसाइकिल व स्कूटी चुरा चुका है। आरोपी ने बताया कि वह वाहन को चुराकर उन्हें 15 हजार से 20 हजार रूपये में बेच देता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.