Move to Jagran APP

Delhi News: दिल्ली के भलस्वा इलाके में लगी आग, फायरब्रिगेड की बारह गाड़ियों की मशक्कत से बुझाई गई आग

दिल्ली के भलस्वा इलाके से बड़ी आगजनी की खबर आमने आई है। यह घटना बीती रात 9 से 10 दिसंबर के बीच हुई है। अग्निशमन अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि भलस्वा क्षेत्र में आग लग गई है

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Sat, 10 Dec 2022 02:07 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 02:07 PM (IST)
Delhi News: दिल्ली के भलस्वा इलाके में लगी आग, फायरब्रिगेड की बारह गाड़ियों की मशक्कत से बुझाई गई आग
दिल्ली के भलस्वा इलाके में लगी आग, फायरब्रिगेड की बारह गाड़ियों की मशक्कत से बुझाई गई आग

नई दिल्ली, एएनआई: दिल्ली के भलस्वा इलाके से बड़ी आगजनी की खबर आमने आई है। दरअसल, यह घटना बीती रात 9 से 10 दिसंबर के बीच हुई है। अग्निशमन अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि भलस्वा क्षेत्र में आग लग गई है, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 12 गाड़िया घटनास्थल पर भेजी गई। अधिकारी ने बताया कि फिलहाल घटना में किसी भी हानि की कोई खबर या सूचना नहीं मिली है। 

loksabha election banner

चांदनी चौक के भागीरथ पैलेस में भी लगी थी आग

बता दें कि कुछ दिनों पहले चांदनी चौक के भागीरत पैलेस में भी बड़ी आग लग गई थी। जिसको बुझाने में भरी मशक्कत लगी थी। बता दें कि इस आग के कारण 200 से ज्यादा दुकानों को नुकसान पहुंचा था। इस भीषण आग के कारण इन सभी दुकानों का करोड़ों रुपयों का सामान जलकर राख हो गया था। इस मामले को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने गंभीरता से लिया है। वह चांदनी चौक के उस इलाके के गए जहां आग लगी थी। बता दें कि भागीरथ पैलेस के व्यवसाइयों ने 500 करोड़ के नुकसान होने का दावा भी किया है।

भागीरथ पैलेस में आग से 500 करोड़ का नुकसान: LG ने दुकानदारों को मिलने के लिए बुलाया, कर सकते हैं राहत का ऐलान

उपराज्यपाल ने की व्यापारियों से मुलाकात 

व्यापारियों ने इसके बाद 28 दिसंबर को दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ बैठक की थी। बैठक में भागीरथ पैलेस में लगी आग के बारे में पूछताछ की जाएगी। इस बैठक में व्यापारियों को हुए नुकसान से राहत मिलने की बात हुई थी। बैठक में उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने भी व्यापारियों से मुलाकात की थी।

Delhi MCD Politics: चुनाव के बाद AAP पार्षदों की नजर महापौर पद पर, भाजपाइयों ने नेता विपक्ष पर टिकाई निगाहें

Delhi weather update: कोहरे और धुंध में लिपटी राष्ट्रीय राजधानी, जानिए दिल्ली-NCR के प्रदूषण का हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.