Move to Jagran APP

Delhi News: 18 मामलों में शामिल घोषित बदमाश गिरफ्तार, चार वाहन बरामद

Delhi Crime News वाहन चोरी निरोधक दस्ते ने 18 आपराधिक मामलों में शामिल बदमाश पवन भाटिया को गिरफ्तार किया है। बदमाश बुराड़ी थाने का घोषित अपराधी है। इसके पास से मोबाइल भी बरामद किया गया जो 21 जनवरी कोतवाली से झपटा गया था।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 11:29 AM (IST)
Delhi News: 18 मामलों में शामिल घोषित बदमाश गिरफ्तार, चार वाहन बरामद
Delhi News: 18 मामलों में शामिल घोषित बदमाश गिरफ्तार, चार वाहन बरामद

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। उत्तरी जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ते ने 18 आपराधिक मामलों में शामिल बदमाश पवन भाटिया को गिरफ्तार किया है। बदमाश बुराड़ी थाने का घोषित अपराधी है। इसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन स्कूटी, एक बाइक और झपटे गए मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

loksabha election banner

एडिशनल डीसीपी के मुताबिक 23 जून को हवलदार पंकज बलियान को सूचना मिली कि पवन भाटिया चोरी की स्कूटी से वजीराबाद की तरफ आने वाला है। पुलिस टीम ने जाल बिछाकर उसे यहां से दबोच लिया। स्कूटी 17 जनवरी को रूप नगर से चोरी की गई थी। इसके पास से मोबाइल भी बरामद किया गया, जो 21 जनवरी कोतवाली से झपटा गया था।

तिमारपुर थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर कोतवाली, बुराड़ी और वजीराबाद से चुराई गई दो और स्कूटी और एक बाइक बरामद हुई। जांच में इसके खिलाफ झपटमारी, सेंधमारी और चोरी के 18 मामले दर्ज होने का पता चला। बताया गया है कि पिछले साल अक्टूबर में वह जेल से बाहर आया था।

पुलिसकर्मियों पर पेचकस से हमला, हेड कांस्टेबल घायल

उधर, पूर्वी दिल्ली के जीटीबी एन्क्लेव में झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर दो युवकों ने पेचकस से हमला कर दिया। हमले में हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार के हाथ में पेचकस लगने से वह घायल हो गए। हालांकि पुलिस कर्मियों ने मौके पर ही आरोपित आदित्य और कुणाल को दबोच लिया।

दोनों आरोपित खेड़ा गांव के रहने वाले हैं। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसआइ नरेंद्र सिंह जीटीबी एन्क्लेव थाने में तैनात हैं। बुधवार रात हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार के साथ गश्त करते वक्त उन्हें खेड़ा गांव के एक मकान में झगड़े की सूचना मिली। किसी महिला ने फोन पर उन्हें सूचना दी थी।

दोनों मकान के पास पहुंचे तो मालूम हुआ कि चौथी मंजिल पर झगड़ा हो रहा है। वह ऊपर गए तो वहां रजनी नाम की महिला को उसके भतीजे आदित्य और कुणाल पीट रहे थे। दोनों पुलिसकर्मियों ने महिला को बचाने प्रयास किया। आरोप है कि इसी बीच आदित्य ने पेचकस उठाकर एसआइ और हेड कांस्टेबल पर हमला बोल दिया।

एसआई किसी तरह बच गए, लेकिन पेचकस हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार के हाथ में लग गया। इसके बाद उन्होंने दोनों युवकों को काबू किया। सूचना मिलते ही थाने से पुलिस पहुंची और दोनों आरोपितों को साथ ले गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.