नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। मानसरोवर पार्क इलाके में दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक कारोबारी से पौने दो लाख रुपये लूट लिए। वारदात के वक्त पीड़ित शख्स अपने एक कर्मचारी के साथ दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इसी क्रम में रास्ते में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। पीड़ित ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी और फरार हो गए। पीड़ित राजीव शर्मा के बयान पर पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। उनकी पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

स्कूटी सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार राजीव शर्मा परिवार के साथ हरदेवपुरी में रहते हैं। घर से कुछ दूर सौ फुटा रोड पर उनकी इलेक्ट्रानिक सामान की दुकान है। रविवार रात 9:30 बजे पीड़ित ने अपनी दुकान बंद की। बैग में 1.70 लाख रुपये और लैपटाप रखकर वह अपने कर्मचारी रविंद्र भारद्वाज के साथ पैदल ही घर जा रहे थे। थोड़ी दूर चलते ही स्कूटी पर सवार दो बदमाश आए और उनपर हमला कर दिया।

रकम से भरा बैग लूट कर भाग निकले बदमाश

बदमाशों ने पिस्टल के बल पर कारोबारी से रकम से भरा बैग लूट लिया। लूटपाट के बाद बदमाश नत्थू कालोनी फ्लाईओवर की तरफ भागने लगे। कारोबारी और उनके कर्मचारी शोर मचाते हुए उनके पीछे भागे, बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी। जान जाने के डर से दोनों रूक गए। आशंका जाहिर की जा रही है बदमाशों ने रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि दिल्ली में लूट एवं स्नैचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। हालांकि इसे रोकने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है जिससे काफी हद तक वारदात का पता लगाने में मदद भी मिल रही है।

Edited By: Prateek Kumar