नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। किराड़ी इलाके के प्रेम नगर 70 फूटा रोड स्थित फैक्ट्री में गुरुवार को अचानक आग लग गई। जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों ने किसी तरह इधर- उधर भागकर जान बचाई। जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री में अटैची बनाई जाती हैं। दोपहर के समय अचानक फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री के भीतर काम कर रहे मजदूरों को चारों तरफ धुआं फैलने पर आग लगने की घटना का पता लगा। उसी समय दमकल विभाग को फोन पर सूचना दी गई। हालांकि आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

आग की सूचना पर दमकल की पांच गाड़िया मौके पर पहुंच गई है। फैक्ट्री के भीतर आग इतनी भयानक थी कि दमकल कर्मियों को आग बुझाने में घंटों तक मशक्कत करनी पड़ी। आग लगने से चारों तरफ धुआं फैल गया और आसपास के लोगों को सांस लेने में तकलीफ हुई। हालांकि अभी आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। तीन दिन पहले औद्योगिक क्षेत्र नरेला की एक फैक्ट्री में आग लगी थी।

यहां जिस फैक्ट्री में आग लगी वहां पेपर प्लेट बनाने का काम होता था। आग इतनी भीषण थी कि इसके धुएं का गुबार दूर से दिखाई दे रहा था। आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी थी। आग बुझाने के लिए दमकल की 33 गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। हालांकि आग लगने से आसपास की फैक्ट्रियों में भी दहशत फैल गई। इस इमारत में विस्फोट के कारण, इमारत ढह गई और कई दकमल कर्मी भी आग से झुलस गए थे।

 

Edited By: Pradeep Chauhan