नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। करावल नगर इलाके में घर में घुसकर सोमवार शाम एक अधेड़ उम्र की महिला की कैंची से गला रेतकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान तारा बोध उर्फ पप्पी के रूप में हुई है। घर के गोदाम से खून से लथपथ महिला का शव मिला है। महिला के गहने व कुछ पैसे गायब हैं। परिवार ने लूटपाट का विरोध करने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पति के साथ काम करने वाले एक युवक पर साथियों के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस केस दर्ज कर रंजिश, लूटपाट सहित अन्य द़ृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस मृतका के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जानकारी के अनुसार तारा अपने परिवार के साथ करावल नगर थानाक्षेत्र के जौहरीपुर में रहती थीं। परिवार में पति राजपाल, दो बेटे सिद्धार्थ व राहुल और एक शादीशुदा बेटी है। राजपाल का स्कूल यूनिफार्म की सिलाई का काम है। आसपास उनके दो मकान हैं, जिस मकान में रहते हैं उसके बराबर वाले मकान में उन्होंने फैक्ट्री व गोदाम बनाया हुआ है। राजपाल इलाके के रहने वाले एक युवक को सिलाई करने के लिए यूनिफार्म देते थे, वह पिछले चार वर्ष से उनके साथ काम कर रहा है।

परिवार ने बताया कि वह युवक सोमवार दोपहर को कपड़े का एक बोरा लेने के लिए घर पर आया था। तारा ने उससे कहा कि बोरा नहीं है तो वह वापस चला गया। शाम साढ़े पांच बजे के आसपास वह युवक अपने दो साथियों के साथ दोबारा से उनके घर पहुंचा। उसने फिर से महिला से बोरा मांगा, उन्होंने मना कर दिया। आरोपित महिला को बाताें में उलझाकर गोदाम में ले गए।

यहां कथित तौर पर आरोपितों ने कैंची से महिला का गला रेत दिया। उसके बाद पेट में भी कैंची घोंप दी। महिला ने जो गहने पहने हुए थे वह लूटे और फरार हो गए। वारदात के काफी देर के बाद जब परिवार का कोई सदस्य गोदाम में गया तो वहां तारा का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

Edited By: Pradeep Chauhan