Move to Jagran APP

FB से दोस्ती कर फंस गई दिल्ली की 3 युवतियां, पहले होटल फिर घर में भी हुआ 'गंदा काम'

अक्टूबर में शाहरुख ने युवती को मेरठ बुलाकर होटल में ले जाकर एक दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। इसके बाद दो महीने तक लिसाड़ी गेट स्थित एक कमरे में बंधक बनाकर हवस का शिकार बनाते रहे।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 19 Dec 2018 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 19 Dec 2018 03:09 PM (IST)
FB से दोस्ती कर फंस गई दिल्ली की 3 युवतियां, पहले होटल फिर घर में भी हुआ 'गंदा काम'
FB से दोस्ती कर फंस गई दिल्ली की 3 युवतियां, पहले होटल फिर घर में भी हुआ 'गंदा काम'

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिणी दिल्ली के अलग-अलग थाना क्षेत्रों की तीन युवतियों ने अलग-अलग युवकों पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। संबंधित थाना क्षेत्रों की पुलिस ने शिकायतों की जांच शुरू कर दी है। जांच में तीनों आरोपित फरार मिले हैं। दो युवतियों ने शिकायत में कहा है कि युवकों से उनकी दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, अमर कॉलोनी थाने में 28 वर्षीय युवती ने शिकायत दी है कि करीब दो वर्ष पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक युवक के साथ हुई थी। युवक ने बताया था कि वह एयरफोर्स में है। कुछ माह तक बातचीत के बाद युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद युवक ने उसे मिलने के लिए एक होटल में बुलाया। वहां उसने शारीरिक संबंध बनाया। कुछ दिन बाद ही वह शादी करने से इनकार करने लगा। युवती ने अमर कॉलोनी थाने में दुष्कर्म की शिकायत दी है।

दूसरा मामला भी फेसबुक के जरिये दोस्ती करके दुष्कर्म करने का है। हजरत निजामुद्दीन थाने में निजी कंपनी में काम करने वाली 27 वर्षीय युवती शिकायत दी है। उसने कहा है कि फेसबुक के जरिये उसकी एक युवक से दोस्ती हुई। युवक ने उसे मिलने के लिए हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र में बुलाया था। यहां बातचीत के दौरान उसने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और अपने एक दोस्त के घर ले गया। वहां उसने युवती को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।

तीसरा मामला फतेहपुर बेरी थाना क्षेत्र का है। यहां 24 वर्षीय युवती ने शिकायत दी है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब वह शादी करने से मुकर रहा है। युवती ने दुष्कर्म की शिकायत थाने में दी है।

सेवानिवृत्त शिक्षिका से दुष्कर्म का प्रयास

पहाड़गंज इलाके में एमसीडी से सेवानिवृत्त शिक्षिका (76)से पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पहचाने जाने पर आरोपित ने शिक्षिका के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बेहोश कर दिया। इसके बाद नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक पहाड़गंज इलाके में रहने वाली पीड़िता 2002 में सेवानिवृत्त हो गई थी। बुधवार की सुबह पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर घर में घुस गया और शिक्षिका से दुष्कर्म का प्रयास किया। हाथापाई के दौरान आरोपित के चेहरे से कपड़ा हट गया। इससे पहचान हो जाने पर उसने मुंह में कपड़ा ठूंसकर तकिये से दबा दिया।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है। हालांकि, पूछताछ के बाद आरोपित को छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, मामला आपसी विवाद का है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट, छेड़छाड़ और लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की दोबारा तलाश शुरू कर दी है। 

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.