Move to Jagran APP

Delhi News : डाबड़ी-पालम रोड की एक साल से समस्या है बरकरार, पीडब्ल्यूडी व दिल्ली जल बोर्ड के बीच तनातनी

Delhi News पश्चिमी दिल्ली के डाबड़ी पालम रोड को लेकर पीडब्ल्यूडी (PWD) और दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के बीच तनातनी का मामला सामने आया है। दरअसल एक साल पहले-डाबड़ी पालम रोड की कारपेटिंग (मरम्मत) हुई थी।

By Nidhi VinodiyaEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 04:07 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 04:07 PM (IST)
Delhi News : डाबड़ी-पालम रोड की एक साल से समस्या है बरकरार,  पीडब्ल्यूडी व दिल्ली जल बोर्ड के बीच तनातनी
डाबड़ी-पालम रोड की एक साल से समस्या है बरकरार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नई दिल्ली (New Delhi) के डाबड़ी पालम रोड को लेकर पीडब्ल्यूडी (PWD) और दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के बीच तनातनी का मामला सामने आया है। दरअसल एक साल पहले-डाबड़ी पालम रोड की कारपेटिंग (मरम्मत) हुई थी, जिसके कुछ ही समय के बाद सड़क का लेवल कहीं से ऊंचा और कही से नीचा हो गया। मार्केट एसोसिएशन की ओर से पीडब्ल्यूडी को मामले की शिकायत दी गई जहां उनके कार्यों पर कई सवाल भी उठे।

loksabha election banner

दिल्ली जल बोर्ड उदासीन रवैये सामने आया

जिसके बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने सड़क का निरीक्षण किया और जांच में पाया कि सड़क के नीचे से गुजरने वाली पानी की पाइपलाइन रिसने के कारण करीब एक किलोमीटर लंबी सड़क कई जगह से धंस गई है और इस कारण सड़क का लेवल खराब हो गया है। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों ने बताया कि मामले की जानकारी दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के अधिकारियों को दी गई, लेकिन उनका इस संदर्भ में काफी उदासीन रवैये सामने आया है। यही कारण है कि एक साल बीत जाने के बाद भी समस्या का अभी तक समाधान नहीं हुआ है। हालांकि स्थानीय विधायक काे समस्या से अवगत किया गया है, ताकि वे इस पर ठोस कदम उठाएं।

बारिश के पानी जमने से हो रहे एक्सीडेंट

बता दें कि सड़क का लेवल ऊपर-नीचे होने के कारण आए दिन सड़क दुर्घटना के मामले सामने आ रहे है। दूसरा बारिश के दौरान सड़क पर पानी जमा हो जाता है। बारिश का पानी सड़क पर जमा होने के कारण एक तरफ जहां क्षेत्र में मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ सड़क जगह-जगह से जर्जर हो गई है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे के कारण भी यातायात चालक काफी प्रभावित हो रहे हैं।

सड़क का एक हिस्सा अवैध पार्किंग से अटा पड़ा

स्थानीय निवासी सुभाष गौड़ ने बताया कि वह स्कूटी से इस सड़क पर नियमित रूप से सफर करते हैं। पर सड़क के खराब लेवल के कारण उनकी स्कूटी फिसल गई और उनका ऐक्सिडेंट हो गया। वहीं हिम्मत सिंह ने बताया कि सड़क का एक हिस्सा अवैध पार्किंग से अटा पड़ा है और शेष एक हिस्सा जर्जर है। जिसके कारण सड़क पर चलने में काफी परेशानी आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.