Move to Jagran APP

Delhi Crime: कार सवार बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अगवा कर लूट लिया टेंपो, पुलिस के पास पहुंचा मामला तो सामने आई पूरी कहानी

Delhi Crime- पुलिस को ओबराय फार्म के पास एक टेंपो चालक और सहायक को अगवा कर लूटपाट किए जाने की जानकारी मिली। टेंपो चालक कुलदीप ने बताया कि 17 सितंबर की रात वह अपने सहयोगी जय कुमार के साथ सीलमपुर से टेंपो में जींस लादकर गुरुग्राम जा रहे थे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 09:55 AM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 09:55 AM (IST)
Delhi Crime: कार सवार बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अगवा कर लूट लिया टेंपो, पुलिस के पास पहुंचा मामला तो सामने आई पूरी कहानी
Delhi Crime:- जीपीएस से मिले लोकेशन के आधार पर पुलिस ने टैंपो की बरामद, अब आरोपितों की हो रही तलाश।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कापसहेड़ा थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने चालक और सहायक को अगवा कर जींस लदे टेंपो को लूट लिया। चालक सीलमपुर से जींस लादकर खेप गुरुग्राम पहुंचाने जा रहा था। बदमाश सहायक से 45 हजार रुपये और दोनोंं का मोबाइल फोन लूट फरार हो गए। शिकायत मिलने के बाद कापसहेड़ा थाना पुलिस ने जीपीएस की मदद से टेंपो को कृष्णा नगर से बरामद कर लिया।

loksabha election banner

पुलिस लूटपाट की प्राथमिकी दर्ज कर फरार बदमाशों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। मामला रविवार सुबह का है। पुलिस को ओबराय फार्म के पास एक टेंपो चालक और सहायक को अगवा कर लूटपाट किए जाने की जानकारी मिली। टेंपो चालक कुलदीप ने पुलिस को बताया कि 17 सितंबर की रात वह अपने सहयोगी जय कुमार के साथ सीलमपुर से टेंपो में जींस लादकर गुरुग्राम जा रहे थे।

ओबराय फार्म के पास एक कार पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। फिर दोनों को खींचकर अपनी कार में बिठा लिया। इस दौरान एक बदमाश टेंपो लेकर फरार हो गया।कार सवार बदमाश गोली मारने की धमकी देकर जय कुमार से 45 हजार रुपये और दोनों का फोन लूट लिया। काफी गिड़गिड़ाने पर बदमाश दोनों को एनएच 8 पर कार से उतार कर फरार हो गए।

जीपीएस से चला पता

चालक ने पुलिस को बताया कि टेंपो में जीपीएस लगा है। जीपीएस की जांच में पता चला कि टेंपो कृष्णा नगर के कांति नगर में खड़ी है। इस जानकारी के आधार पर पुलिस टीम कांति नगर पहुंची। यहां पहुंचकर पुलिस टीम ने टेंपो बरामद कर लिया।

शार्ट सर्किट की आवाज को गोली चलने की आवाज समझकर कर दी फायरिंग

अलीपुर इलाके में टीपीडीडीएल के गार्ड ने शार्ट सर्किट की आवाज को गोली चलने की आवाज समझकर फायरिंग कर दी।इससे किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार टीपीडीडीएल के गार्ड को सोमवार रात को एक आवाज सुनाई दी। उन्हें लगा कि यहां के ट्रांसफार्मर से कोई तांबे की तार चोरी करने की कोशिश कर रहा है।

इस दौरान शार्ट सर्किट हो गया तो उन्हें लगा कि दूसरी ओर से कोई गोली चला रहा है। ऐसे में गार्ड ने भी गोली चला दी और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। सुबह पुलिस कर्मियों ने जब मौके पर जांच की तो वहां पर गोली चलने का कोई सुबूत नहीं मिला। जांच में पता चला कि शार्ट सर्किट होने की वजह से आवाज हुई थी। यह आवाज सुनकर गार्ड को लगा कि गोली चली है। ऐसे में उसने भी गोली चला दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.