Move to Jagran APP

Delhi Crime: ई -रिक्शा से जा रही महिला से झपटमारी का मामला सुलझा, नाबालिग सहित तीन को दबोचा

स्पेशल स्टाफ पुलिस ने आजादपुर फ्लाईओवर पर शुक्रवार दोपहर ई -रिक्शा से जा रही महिला से झपटमारी के चर्चित मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने नाबालिग सहित तीन बदमाशों को दबोचा है। झपटमारी के दौरान महिला ई रिक्शा से गिर गंभीर रूप से घायल हो गई थीं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 06:11 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 06:11 PM (IST)
Delhi Crime: ई -रिक्शा से जा रही महिला से झपटमारी का मामला सुलझा, नाबालिग सहित तीन को दबोचा
झपटमारी के दौरान ई रिक्शा से गिर कर घायल हो गई थी पीड़ित। पुलिस ने किया मामले का खुलासा।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। उत्तर पश्चिम जिला स्पेशल स्टाफ पुलिस ने आजादपुर फ्लाईओवर पर शुक्रवार दोपहर ई -रिक्शा से जा रही महिला से झपटमारी के चर्चित मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने नाबालिग सहित तीन बदमाशों को दबोचा है। पर्स की झपटमारी के दौरान महिला ई रिक्शा से गिर गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बुराड़ी निवासी शुक्रवार को किसी काम से अशोक विहार गई हुई थीं। वह दोपहर को ई -रिक्शा से वापस घर लौट रही थीं कि आजादपुर फ्लाईओवर पर बाइक सवार बदमाशों ने उनसे पर्स छीनने लगे थे। ऐसे में उन्होंने बदमाशों का विरोध किया। इस छीनाझपटी में उनका संतुलन बिगड़ गया और वह चलते हुए ई रिक्शे से सड़क पर गिरकर घायल हो गई थीं। उन्हें कई जगहों पर गंभीर चोटें लगी थीं। इसके बाद बदमाश उनका पर्स लेकर भाग गये थे। जिसमें 26 हजार रुपये व दस्तावेज आदि थे। घायल नीलम को डीटीसी बस में मार्शल की ड्यूटी करने वाली सीमा ने अस्पताल पहुंचाया था।

उत्तर पश्चिम जिले की डीसीपी विजयंता आर्या ने बताया कि वारदात की सूचना के बाद शालीमार बाग थाने में दर्ज की गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए बदमाशों को पकड़ने की जिम्मेदाी स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर अमित कुमार के नेतृत्व में एसआइ हिमांशु व विजेंद्र की टीम को सौंपी गई थीं। जांच के क्रम में सोमवार की शाम पुलिस टीम ने शालीमार बाग इलाके में रिंग रोड पर बाइक से जा रहे वारदात में शामिल तीन बदमाशों को पकड़ लिया। उनमें एक नाबालिग निकला, जबकि बाकी दोनों की पहचाल माडल टाउन के सिगरेट वाला बाग निवासी अजय उर्फ शिकारी (21) व वैभव उर्फ सौरभ (20) के रूप में हुई। इनके पास से कट्टा व दो कारतूस, चाकू व चोरी की बाइक मिली।

14 मामलों की गुत्थी सुलझी

पूछताछ में बदमाशों ने झपटमारी, लूट, चोरी के आदि के 14 मामले में संलिप्तता स्वीकार की है। इनकी निशानदेही पर चोरी की चार बाइकें, 11 मोबाइल फोन, पांच हजार नककी, दस्तावेज आदि बरामद किए गए हैं। इन्हें कट्टा उपलब्ध कराने वाले शख्स की पुलिस तलाश कर रही है।  

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.