नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime News: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज की मदद से ठक-ठक गैंग के बदमाश को साउथ जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान मदनगीर निवासी 22 साल के पवन उर्फ चिट्ठी के रूप में हुई है, जबकि ठक-ठक गिरोह के एक नाबालिग सदस्य को भी गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से चोरी के 4 मोबाइल, 42 हजार रुपये और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी भी बरामद हुई है।

दक्षिणी दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ ने दोनों को दबोचा

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर (DCP Atul Kumar Thakur) ने बताया कि पिछले महीने की 21 जुलाई को एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर और व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो रहा था, जिसमें एक नीले रंग की कार में बैठे शख्स के कार से से ठक-ठक गैंग के सदस्य कार के पीछे वाली सीट पर रखा बैग चोरी कर रहे थे।

इस आधार पर दक्षिण दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिर को लगाया गया। आखिर कर स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली की वायरल वीडियो के दो आरोपित चिराग दिल्ली के पास आने वाले हैं। सूचना के बाद पुलिस ने ट्रैप लगा दोनों को धर दबोचा। जांच के दौरान एक नाबालिग निकला। उनके पास से 42 हजार रुपये और चोरी के चार मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

पूछताछ में पता चला किया लोग पहले कार का टायर पंचर करते थे। फिर कार चालक का पीछा करते थे जैसे ही कार चालक टायर बदलने या ठीक करने के लिए कार से नीचे उतरता था। यह लोग कार में रखा बैग या महंगा सामान लेकर फरार हो जाते थे। पवन को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। वही नाबालिग को बाल सुधार केंद्र भेज दिया गया है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस